केंद्र सरकार की 500 करोड़ की सहायता पर तेजस्वी ने किया ट्वीट,सीएम के साथ-साथ पीएम पर किया तंज

पटना Live डेस्क.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार आने और बाढ़ पीड़ित इलाको के सर्वेक्षण के बाद राज्य को 500 करोड़ रुपए की तत्काल सहायता पहुंचाए जाने को लेकर अब प्रदेश में राजनीति भी शुरु हो गई है. राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर पीएम पर तंज कसा है. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, यूपीए की पिछली सरकार ने तो साल 2008 की बाढ़ के लिए बिहार को राहत के नाम पर 1100 करोड़ रुपए दिए थे,लेकिन प्रधानमंत्री ने तो महज 500 करोड़ ही दिए.

तेजस्वी ने अगले ट्वीट में नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए लिखा है कि नरेन्द्र मोदी बिहार में अपने अपमान का बदला ले रहे हैं, आगे आने वाले वक्त में मोदी नीतीश से सारे बदले लेंगे. बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लिखा, ‘ प्रधानमंत्री जी ने मुख्यमंत्री नीतीश जी का पटना में भोज ठुकराया. सारे बदले लिए जायेंगे धीरे-धीरे.

पीएम मोदी बिहार में बाढ़ का जायजा लेने के लिए बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर पटना आए थे. वहां से उनको तय कार्यक्रम के मुताबिक पटना में सीएम आवास जाना था जहां पीएम मोदी नीतीश के साथ दोपहर का भोजन करना था. लेकिन, अब इसे रद्द कर दिया गया है.