जानिए नीतीश कुमार के मंत्री ने तेजस्वी यादव को क्या दी नसीहत?

पटना Live डेस्क. राज्य सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे राजद नेता तेजस्वी यादव को नई सरकार में कला,संस्कृति और युवा विभाग के मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने नसीहत दी है. कृष्ण कुमार ने कहा कि तेजस्वी अपने पिता के रास्ते पर ना चलें, बल्कि उन्हें राजनीति का अध्ययन करना चाहिए. कला और संस्कृति मंत्री ने तेजस्वी यादव के चंपारण यात्रा पर भी निशाना साधा और इस यात्रा को महज ढकोसला बताया. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो के लाडले को सत्ता हाथ से चले जाने की बेचैनी है. उन्हें अभी राजनीति का अध्ययन करना चाहिए. अपने पिता की तरह घोटालेबाज बनने से बच कर अपना सम्मान बढ़ाना चाहिए.

दरअसल,  कैबिनेट मंत्री बनने के बाद कृष्ण कुमार पहली बार पटना से कटिहार ट्रेन से पहुंचे. अपने गृह जिला पूर्णिया के बनमनखी जाने वक्त उन्होंने ये बातें कहीं.

नवनिर्वाचित मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने कहा कि कला और संस्कृति के मामले में जल्द ही सीमांचल के अच्छे दिन आयेंगे. सीमांचल में युवा की दशा बदलेगी और छिपी प्रतिभाओं को जल्द ही निखारा जाएगा. उन्होंने कहा कि राज्य की नई सरकार विकास के रास्ते पर चल पड़ी है और अब तरक्की को कोई रोक नहीं सकता.