Big News – लालू यादव को फोन करना पड़ा नीतीश को मंहगा, तेजस्वी ने लगा दी ट्वीट पर जमकर क्लास, अफवाहों पर लगाया विराम

0
229

पटना Live डेस्क। सूबे की सियासत में नीतीश कुमार
द्वारा बुधवार की शाम मुम्बई में ईलाजरत लालू यादव के खराब स्वास्थ्य को लेकर फ़ोन कर हालचाल लेने के बाद से उड़ी दोनो की दोस्ती की अफवाह के बीच तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर नीतीश की जमकर लानत मलानत कर दी है। न केवल नीतीश की ट्वीट के जरिये क्लास लगा दी बल्कि अटकलबाजो को भी तगड़ा जवाब दिया है।

तेजस्वी ने ट्विटर पर कुछ यूं लिखा है …

“Nothing but a late courtesy call to enquire abt his health as he underwent fistula operation on Sunday.Surprisingly NitishJi got to knw abt his ill health after 4months of hospitalisation.I hope he realises he is last politician to enquire following BJP/NDA Ministers visiting him”

दरअसल नीतीश कुमार ने बुधवार की  शाम मुम्बई फोन कर लालू यादव की तबीयत और जारी इलाज के बाबत जानकारी ली। यह खबर जैसे ही फैली सियासी गलियारों में अफवाहों तेज हो गई कि नीतीश कुमार फिर एक बार पलटी मारने की तैयारी कर रहे है।बाकायदा सियासी तूफ़ान की भविष्यवाणी कर दी गई।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिये खोला राज़

सियासी बवंडर और अफवाहों को बढ़ता देख तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर असलियत बतायी। तेजस्वी ने बताया कि नीतीश कुमार ने देर से औपचारिक कॉल कर लालू प्रसाद यादव का हाल पूछा है। बातचीत सिर्फ फिस्टूला के ऑपरेशन के बारे में हुई जो रविवार को हुआ था।
तेजस्वी ने नीतीश पर तंज करते हुए कहा कि “हैरानी की बात है कि नीतीश जी को लालू यादव की तबीयत ख़राब होने की जानकारी चार महीने बाद मिली। मैं ये उम्मीद करता हूँ कि नीतीश जी ये स्वीकारेंगे कि वे लालू यादव का हालचाल जानने वाले आखिरी राजनेता हैं।जबकि काफ़ी पहले ही बीजेपी और एन डी ए के कई नेता लालू यादव से मिल चुके हैं। “