Big Breaking – तेजस्वी यादव ने किया पलटवार सुशील मोदी की बहन और भतीजी को सृजन घोटाले में करोड़ो रुपये बैंक खाते में मिलने के दिये सुबूत और पूछे सवाल

0
93

पटना Live डेस्क। बिहार की सियासत की बात हो और लालू यादव की बात न हो यह संभव ही नही है।  लालू के बाद अब उनके छोटे पुत्र तेजस्वी यादव पिता का अनुसरण करते हुए अपनी सियासी पारी का आगाज कर चुके है। लेकिन बिहार में उनके प्रतिद्वंदी भी कम नही है, जिस प्रकार लालू के कारनामो को उजागर किया था उसी प्रकार उनके पुत्र तेजस्वी के पीछे पड़े है।
बुधवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र एवं सदन में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ फिर से एक नया खुलासा किया है। सुशील मोदी ने बताया कि राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव केवल 750 करोड़ का मॉल ही नहीं बनवा रहे थे बल्कि करोड़ों के लोहे का व्यापार भी करते हैं। वे लारा एंड संस नामक के आयरन और स्टील बेचने वाले प्रतिष्ठान के भी मालिक हैं। डिप्टी सीएम  सुशील कुमार मोदी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए इस मामले से जुड़े दस्तावेज भी पेश किये। सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड, जिंदल सेंटर, 12 भिखाजी कामा प्लेस, नयी दिल्ली के हैडलिंग एंड स्टोरेज एजेंट के रूप में 2012 से काम कर रहे हैं।
लेकिन इस खुलासे के बाद तेजस्वी यादव ने भी ताबड़तोड़ ट्वीट कर सुशील मोदी पर न केवल पलटवार किया बल्कि लगे हाथ सृजन घोटाले को लेकर डिप्टी सीएम सुशील मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।
तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सृजन घोटाले को लेकर सुशील मोदी पर हमला करते हुए उनके नज़दीकी रिश्तेदारों के जरिये सीधे तौर पर डिप्टी सीएम
को कटघरे में खड़ा जार दिया। तेजस्वी यही नही रुके बल्कि बहन रेखा मोदी और उनकी भतीजी उर्वशी मोदी पर आरोप लगाया की दोनो ने करोड़ो रुपए सृजन घोटाले से कमाए हैं। साथ ही बैंक डिटेल्स भी साझा किया।

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 2500 करोड़ के सृजन घोटाले में दोनों शामिल हैं। तेजस्वी ने सीबीआई को भी लपेटे में लिया है। तेजस्वी ने आगे लिखा है कि सारे दस्तावेज होने के बाद भी सीबीआई नीतीश कुमार और सुशील मोदी का नाम क्यों नहीं ले रही और क्यों नहीं इन दोनों से सवाल किया जा रहा है?

तेजस्वी ने तीसरे ट्वीट में सीधे नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है।तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार को सृजन घोटाले की की जानकारी थी तेजस्वी का कहना है कि इसके मेरे पास सबूत भी हैं। तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर यह भी आरोप लगाया है कि सब कुछ जानकारी होने के बाद नीतीश कुमार ने इस घोटाले पर कोई संज्ञान नहीं लिया।