ब्रेकिंग- डिप्टी सीएम सुशील मोदी के काफिले पर हमला,गाड़ी क्षतिग्रस्त

31

विनय कुमार, संवाददाता, वैशाली

पटना Live डेस्क। बिहार के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के काफिले पर हमला हो गया है। बताया जा रहा गई कि डिप्टी सीएम पर वैशाली जिले में हमला किया गया है। हमला करने का आरोप राजद समर्थकों पर है।
मिली जानकारी के अनुसार उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर वैशाली जिला के चकसिकंदर के पास एनएच 103 पर हमला किया गया है। घटना के वक्त मोदी महनार के पूर्व भाजपा विधायक अच्युतानंद सिंह के गाँव में माँ के श्राद्ध कर्म में शिरकत करने जा रहे थे। श्राद्ध कर्म में जाने के दौरान ही मोदी के काफिले पर आरजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर पत्थरबाजी की गई और लाठी डंडे से गाड़ियों पर वार किया गया।

हमले में बाल बाल बचे डिप्टी सीएम

घटना के वक्त सुशील मोदी के गाड़ी के ठीक पीछे केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी है अपनी गाड़ी के साथ थे चल रहे थे। जैसे ही डिप्टी सीएम का काफिला चकसिकन्दर की पहुचा अचानक लाठी डंडे और पत्थर से सैकड़ो की संख्या में लोगो ने हमाल कर दिया। हमले के दौरान काफिले की कई गाड़ियों पर लाठी-डंडा और पत्थर मारा गया। हमले की वजह से काफिले की कई गाड़ियों क्षतिग्रस्त की गई है। हमले में पत्थर ,लाठी और डंडे का प्रयोग किया गाया है। इस हमले में कई वाहनो को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। राजद समर्थकों पर हमले का है आरोप लगया जा रहा है।