Super Exclusive (सुने ऑडियो) पटना में दो कुख्यात रच रहे थे कैश वैन लूटने की साज़िश,SSP मनु महाराज की सतर्कता से टल गई वारदात,सुने कैसे हो रही थी कैश लूटने की साज़िश

0
46

पटना Live डेस्क।बिहार की राजधानी पटना में कुख्यात अपराधियों के दुःसाहस अपने चरम पर है। तो दूसरी तरफ एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में पटना पुलिस भी अपराधियों अपर लगाम लगाने खातिर ज़मीनी और तकनीकी सर्विजलेंस के सहारे अपनी तमाम कोशिशों में भिड़ी हुई है।
इसी कड़ी में बिहार में जारी बालू संकट के दौरान एक कंपनी का नाम सबसे ज्यादा गुंजा वो नाम है ब्रॉडसन जिसके पास सूबे में बालू घाटों का टेंडर है। इसी कंपनी पर अपराधियों और रंगदारों की गिध्द नज़र है। इसी कड़ी में कंपनी के कैश भान की लूट की योजना थी। लेकिन सतर्क एसएसपी ने इनके नम्बरों को लिस्टनिंग पर रख छोड़ा था। जिसका फायदा यह हुआ कि इनकी योजना का भाड़ा फुट गया। टीम गठित किया और कार्रवाई का आदेश दिया और खुद पुरी नजर रखने लगे । अपराधी तो हाथ नहीं लगे लेकिन बड़ी घटना होने से बच गया।
यह योजना धाना के रामाकांत यादव ने कुख्यात मनोज सिंह से मिलकर रचा था। ब्रॉडसन कंपनी के एक अधिकारी ने कहां की एसएसपी ने हमें बचा लिया ,नहीं तो हादसा हो जाता। सूबे में बालू खनन सूचारू होने के बाद अपराधियों के निशाने पर बालू कारोबारी है। रंगदारी को लेकर अपराधी ,बालू कारोबारी को धमकी दे रहे है । बगल के जिले भोजपुर एवं बक्सर में दो-दो हत्याएं हो चुकी है । राजधानी पटना में अपराधियों ने ब्रॉडसन कंपनी के कैश भान की लूट और कंपनी के कई को निशाने पर रखा है।
एसएसपी मनु महाराज को सूचना मिली की रानीतलाब थाना क्षेत्र से बिहटा थाना क्षेत्र के बीच अपराधी घटना को अंजाम देंगे और अपराधियों ने सारी तैयारियां कर रखी है और सभी धाना गांव में रामाकांत यादव के यहाँ जुटे है। योजना की पुरी ऑडियो भी एसएसपी को हाथ लग गयी।

इधर ब्रॉडसन कंपनी से जुड़े एक अधिकारी ने कहां की पटना के एसएसपी मनु महाराज के एक्शन से हमारा जान माल-बच गया। अब आप सुनने कुख्यात मनोज और रमाकांत के बीच कैश वैन लूटने की पूरी प्लानिंग का शब्द ब शब्द…

Loading...