BIG NEWS – पटना में दरोगा के बेटे ने खुद को गोली मार कर ली खुदकुशी

0
1898

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में रविवार को रिटायर्ड दारोगा के पुत्र ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है।।घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई बताया जा रहा है कि रिटायर्ड दारोगा उमेश्वर झा के 28 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार ने खुद को गोली मार ली जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।
मिली जानकारी के अनुसार कंकड़बाग के अशोक नगर के रोड नंबर 8 में रिटायर्ड दारोगा का घर है। घटना के कारणों का अभी पता नही चल पाया है अचानक चली गोली से घरवाले सकते में आ गये। जब उन्होंने सौरभ के कमरे में जाकर देखा तो सबके होश उड़ गये। सौरभ बेड पर पड़ा हुआ था और उसके सर से खून की धारा बह रही थी। इस घटना के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ जा रहा है। सौरभ इस तरह से अपनी जिंदगी को खत्म कर लेगा, किसी को भी इस बात का अंदेशा नहीं था।
इधर, दारोगा के घर में गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गये। साथ ही कंकड़बाग थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर रवि भूषण ने बताया कि सौरभ ने जिस पिस्तौल से गोली मारी है वो अवैध है।
आखिर सौरभ के पास ये हथियार कैसे और कहा से आया ये जांच का विषय है? पुलिस मामले की छानबीन और आत्महत्या के कारण का पता कर रही है मौके से पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। सौरभ के बारे में बताया जा रहा है कि वो नशे का आदी था और तनाव में रहता था।