Super Exclusive(वीडियो) महिलाओं की भीड़ ने दारोगा को लाठी,डंडे व झाड़ू से की पिटाई देखे Live पिटाई

0
26

धर्मेन्द्र कुमार रस्तोगी, ब्यूरो कोर्डिनेटर, सारण

पटना Live डेस्क। बिहार के छपरा के मशरख मेन रोड के गौरा बाजार के समीप सैकड़ो आक्रोशित ग्रामीणों ने किया यातायात बाधित,गौरा ओपी के अवर निरीक्षक का सर फूटा,पुलिस पर लगा एक युवक की पिटाई का आरोप ,विरोध में सैकड़ो ग्रामीण पंहुचे गौरा ओपी,पुलिस की ज्यादती के खिलाफ में किया सड़क जाम, जाम हटाने आई पुलिस पर हुआ हमला,बाल बाल बचे पुलिस पदाधिकारी।
घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि शनिवार को गौरा ओपी क्षेत्र के हथिसार गांव के सैकड़ो की संख्या में पुरुष और महिलाओ ने मेन रोड को जाम कर दिया था ग्रामीणों के हाथ में लाठी, डंडे और झाड़ू का झुंड लगा हुआ था, ग्रामीण की बेवजह पिटाई के मामले में पुलिस के खिलाफ थे ग्रामीण, सड़क जाम को हटाने गयी पुलिस बल पर लोगों ने किया हमला, हमले में गौरा ओपी के एक अवर निरीक्षक लालबाबू सिंह का सर फूट गया,घायलावस्था में रेफ़रल अस्पताल मढ़ौरा लाया गया जहाँ चल रहा है ईलाज।

छपरा मशरख मेन रोड को जाम कर रहे आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया की बीती रात किसी मामले में हथिसार गांव के जानकी प्रसाद को पुलिस द्वारा जबरन व बेवजह पिटाई कर दी गयी थी जिससे लोग आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा यातायात को बाधित किया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर मढ़ौरा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह पहुंच मामले को किसी तरह शांत कराया। हालांकि इस मामले में पुलिस के कोई भी पदाधिकारी खुल कर कुछ भी बोलने से परहेज करते रहे।

Loading...