Exclusive(वीडियो) एसएसपी मनु महाराज के ऑपरेशन विश्वास को मिली जबरदस्त सफलता,भारी मात्रा में देसी शराब बरामद,फरार कारोबारी की गिरफ्तारी जल्द

आनंद पाठक, वरीय सहयोगी, पटना

पटना Live डेस्क। पटना एसएसपी मनु महाराज द्वारा ऑपरेशन विश्वास के तहत शराब के खिलाफ बेहद कड़ाई से जारी मुहिम का असर जिले में स्पष्ट दिखने लगा है। इसी कड़ी में फतुहा थाना क्षेत्र के गढ़ोचक इलाके में पिछले कई महीनों से पुराने रेल पुल के जीर्णोद्धार का काम चल रहा है जिसके कारण अप एवं डाउन लाइन की सभी ट्रेनें उस जगह पर धीमी होती हैं। इसी का भरपूर फायदा स्थानीय शराब कारोबारी उठा रहे हैं। शराब कारोबारी झारखंड और यूपी से ट्रेन द्वारा शराब लाकर गढोचक के पास शराब के साथ उतरते हैं।

इस बात की गुप्त सूचना एसएसपी को मिली तो उन्होंने स्थानीय थाना को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया। एसएसपी के निर्देश पर लेकिन स्थानीय पुलिस भी शराब कारोबारियों पर नकेल कसने को पूरी तरह चौकस तैयारी की और बस फिर क्या था पुलिस ने रेल लाइन के किनारे नजर टिकाई और पुलिस को बड़ी सफलता मिल गई। जैसे ही ट्रेन से चार बड़े बैग और एक बोरा में शराब गिराई गई पुलिस ने धावा बोल दिया। पुलिस को देखते ही कारोबारी तो भाग निकले लेकिन पुलिस के हाथ झारखण्ड निर्मित कुल सात सौ पाउच मसालेदार देसी शराब हाथ लग गए। पुलिस के अनुसार कारोबारी की जानकारी मिल चुकी है जल्द ही वह पुलिस गिरफ्त में होगा।