Big Breaking (Exclusive) एसएसपी पटना मनु महाराज की टीम को जबतदस्त सफलता,नौबतपुर के कुख्यात विकास और विपुल सिंह को दबोचा

454

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में अपराधिक वारदातों से कोहराम मचा रखे कुख्यात विकास सिंह जो विगत दिनों पुलिस इंकॉउंटर में बच निकलने में कामयाब रहा था आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। मिली जानकारी के अनुसार कुख्यात विकास सिंह को उसके एक अन्य साथी विपुल सिंह के साथ पटना एयरपोर्ट से उस वक्त दबोच लिया गया जब दोनों फ्लाइट पकड़कर कर सूबे से बाहर निकलने खातिर एयरपोर्ट पहुचे थे। इधर, इनकी विकास के ऐरपोर्ट पर आने की सूचना अपने सूत्रों से पटना पुलिस की स्पेशल सेल को मिल गई। फिर क्या था जाल बिछाया गया और कुख्यात विकास को विपुल के साथ धर दबोचा गया।
उल्लेखनीय है कि पटना पुलिस ने रविवार, 20 मई को भी कुख्यात अभिषेक और विकास को घेर लिया था तब नौबतपुर बेला गांव का इलाका दोपहर अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा था। तब अभिषेक और विकास की गांव के बघार में होने की सूचना पर अचानक कई थानों से आये पुलिस बल ने बेला गांव को चारों तरफ से घेर कर गोलीबारी करने लगे। दूसरी तरफ से कुख्यात अपराधी अभिषेक और विकास ने पुलिस टीम पर गोलीबारी कर मोर्चा संभाला लिया था। पटना पुलिस की टीम और अपराधियों से मुठभेड़ में दर्जनों राउंड गोलीबारी की खबर फैली थी। इस बीच,पुलिस टीम के हत्थे कुख्यात अभिषेक सिंह चढ़ गया था। पुलिस ने अभिषेक के पास से नाइन एमएम के पिस्टल सहित दो लोडेड मैगजीन भी बरामद किया था। तब मुठभेड़ के दौरान कुख्यात विकास सिंह फरार होने में कामयाब हो गया था।

गिरफ्तार अभिषेक सिंह,भोजपुर जिले के चांदी थाना अंतर्गत लोदीपुर गांव का रहनेवाला है।भोजपुर जिले में अभिषेक सिंह के खिलाफ हत्या,लूट,रंगदारी और गोलीबारी के दर्जनों मामला दर्ज हैं।अभिषेक सिंह और विकास पर पटना और नौबतपुर में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। विकास के घर से पूर्व में दर्जनों हथियार बरामद हो चुका है।दोनों का संबंध रणवीर सेना से रहा है.