BIG NEWS – एसएसपी मनु महाराज की QRT टीम को मिली बड़ी सफलता 35 लाख कैश संग 3 लोगो को पकड़ कर दानापुर थाने को किया सुपुर्द

0
257

पटना Live डेस्क। एसएसपी मनु महाराज की क्विक रिस्पॉन्स टीम को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। दरअसल एसएसपी के निर्देश पर QRT दस्ते की एक टीम  दानापुर थाना क्षेत्र में तकिया क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक लाल पोलो कार जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर BR 01BH -1258 बड़ी तेजी पटना की तरफ आ रही थी। गाड़ी की तेज रफ्तार को देख QRT टीम ने उसे रुकने का इशारा किया तो लग्जरी कार रुक तो गई पर कार में सवार लोगों के चेहरे फक्क हो गए।

              लाल रंग की पोलो कार में ड्राइवर समेत तीन लोग सवार थे। पीछे वाली सीट पर सवार व्यक्ति के पास एक बैग सीट पर  रखा था। क्यूआरटी दस्ते ने जब कार की तलाशी लेने की बात कही तो पीछे बैठे व्यक्ति के चेहरे का रंग स्याह पड़ गया और जब कार की तलाशी के बाद बैग खोला गया तो 500 रुपयों की नई करेंसी वाली 35 लाख रुपये नकद मिली। बड़ी धनराशि और तीनों को QRT टीम ने दानापुर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। तीनो को हिरासत में लेकर कर जब पूछताछ की गई तो पता चला कि कैश संजय कुमार वर्मा जो बाकरगंज के निवासी का है, वही बाकी दोनो की पहचान एक ड्राइव प्रेमरंजन लाल जो चितकोहरा अनीसाबाद का निवासी है, वही राजकुमार संजय वर्मा का स्टाफ है।