ब्रेकिंग( Exclusive वीडियो) पटना में बेलगाम रफ्तार से दौड़ रही फॉर्च्यूनर खड़े ट्रक से टकराई, एसयूवी के उड़े परखच्चे, सवारों को मरणासन्न हालात में भेजा गया अस्पताल

0
29

बृज भूषण कुमार, संवाददाता

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में तेज रफ़्तार का कहर जारी है। सूबे में रफ्तार रोज़ ब रोज़ जिन्दगियां को असमय ही लील रही है फिर भी आवाम का तेज गति से गाड़ियों को सडकों दौड़ाना बंद नही हो रहा है।ताजा मामला पटना सिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के N.H-30 फोर लेन पर कसारा के पास का है। जहाँ फतुहा से पटना की ओर बेलगाम रफ़्तार से दौड़ रही टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी के चालक ने अचानक अपना नियंत्रण वाहन से खो दिया और फोर लेन पर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा टकराया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि लगा जैसे बादल गरजे हो। टक्कर से एसयूव के परख़च्चे उड़ गए।

वही फॉर्च्यूनर में सवार ड्राइवर समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही टक्कर की आवाज़ और फिर मचे चीखों पुकारा सुन पास में ही हाइवे पर गश्त कर रहे पुलिस पार्टी तुरंत घटना स्थल पर पहुची और गाड़ी में जख्मी लोगो को स्थानीय लोगो की सहायता से बाहर निकाला और बिना वक्त गवाये आनन फानन में इलाज के लिए 2 गभीर रूप से जख्मी को पीएमसीएच रवाना किया। वही चश्मदीदों के अनुसार दोनो घायलों की हालत बेहद नाजुक थी।मिली तस्वीरों और वीडियो को देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है जिस प्रकार दुर्घटनाग्रस्त एसयूवी के परखच्चे उड़े है वाहन में सवार लोगो को कितनी गंभीर चोटें आई होगी। वाहन के अंदर और बाहर खून ही नज़र आ रहा है।

फिलहाल पुलिस ने घायलो को अस्पताल रवाना करने के बाद दुर्घटनाग्रस्त फॉर्च्यूनर को सड़क से हटाकर साइड में खड़ा कर दिया है। साथ ही वाहन में मौजूद समान को अपने कब्जे में करते हुए घटना के कारणों को चिन्हित करते हुए मामले की छान बीन शुुुरु कर दी है।