आईपीएस मनु महाराज के फैन्स ने एसएसपी पटना को डेडीकेट किया एक सांग – वो है मनु महाराज

0
34

सूरज मिश्रा, अध्यक्ष, मनु महाराज फैन्स क्लब

पटना Live डेस्क।बिहार की राजधानी के एसएसपी मनु महाराज किसी परिचय के मोहताज नही है। उनकी कर्मठता एवम अपराध और अपराधियों के खिलाफ लगातार जारी मुहिम ने उन्हें न केवल बिहार बल्कि पूरे देश मे ख्याति दिला दी है। एक आईपीएस अपनी कर्तव्यनिष्ठा, ईमानदारी, कर्मठता और जनसुलभता का 24*7 राउंड दी क्लॉक 365 डेज न्योछावर कर कैसे युवावर्ग का रोल मॉडल और सामाजिक बदलाव का जब वाहक बनता है।तब जाकर वह मनु महाराज कहलाता है।
राजधानी वासियों की सुरक्षा और सूबे के मान सम्मान के रक्षक के तौर पर चौबिसों घण्टे सदैव मुखर और तैयार रहने वाले आईपीएस मनु महाराज ने हर परिस्थिति में अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराई है। अपराध और अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन “विश्वास” के तहत आमआदमी का विश्वास पुनः बहाल करते हुये पुलिस पब्लिक के संबंध को बेहतर से बेहतरीन खातिर सदैव प्रयासरत रहने वाले मनु महाराज आज बिहार के हर घर मे अपनी पहचान और उपस्थिति रखते है।
बात दिल्ली के व्यापारियों के अपहरण की घटना को तबातोड़ कार्रवाई से निष्फल करते हुए दोनों भाइयों की सकुशल रिहाई का हो या 350वें प्रकाशउत्सव के बेहद सुरक्षित माहौल आयोजन से बिहार की गौरव को पूरे विश्व मे पुनः स्थापित करना हो या समापन समारोह में अपनी मैन मैनेजमेंट और सुरक्षा व्यवस्था को नया आयाम देना हो हर जिम्मेदारी को बेहतर ढंग से निभाकर मनु महाराज ने उत्कृष्टता की अद्वितीय और अतुलनीय लकीर खिंची है।
समाज के हर वर्ग में बेहद लोकप्रिय मनु महाराज का विशेषकर बिहार समेत पूरे देश का युवावर्ग बतौर रोल मॉडल आत्मसात कर चुका है इसी की बानगी है कि उनके फैन सूरज मिश्रा ने उनके लिए न केवल गाना लिखा है बल्कि उसका वीडियो वर्ज़न भी जारी किया है। आप भी इस प्रयास को देखे सुने और अपनी टिप्पणी से इनका मार्गदर्शन करें …