मोकामा: गंगा नदी में नहाने के दौरान छह डूबे,चार की हुई मौत,दो की तलाश जारी,सीएम नीतीश कु्मार ने जताया शोक

पटना Live डेस्क. मोकामा में गंगा नदी में नहाने के दौरान एक ही परिवार के छह लोग डूब गए…इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई ..ग्रामीणों ने चार शवों को बाहर निकाल लिया है..जबकि दो बच्चों की तलाश जारी है…जिन बच्चों की तलाश की जा रही है..आशंका है कि उनकी भी मौत डूबने के चलते हो गई है… इस घटना को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने शोक प्रकट किया है. मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ दोनों की टीमों को रवाना किया गया है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह सात बजे स्नान करने ताजपुर निवासी पंकज सिंह की बेटियां और बेटे गंगा नदी गए थे. पंकज सिंह की बेटी काजल, मृदुला और माला और बेटा अनमोल गंगा स्नान कर रहे थे. उनके साथ निरंजन सिंह की बेटी निक्की कुमारी भी थी.

इसी दौरान गंगा स्नान के दौरान काजल डूबने लगी. काजल को बचाने के लिए मृदुला, माला और निक्की ने भी हाथ बढ़ाया लेकिन वह लोग भी डूबने लगे. बच्चों को डूबता देख काजल के दादा पवन सिंह भी गंगा नदी में कूद पड़े. बच्चों को बचाने की कोशिश में खुद दादा पवन सिंह भी डूबने लगे. स्नान कर रही महिलाओं द्वारा शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग काफी संख्या में जुट गए. ग्रामीणों ने दादा पवन सिंह और उनकी पोती मृदुला के शवों समेत चार लोगों के शव को निकाल लिया. जबकि दो शवों की तलाश जारी है.