बड़ी खबर – मैट्रिक की 42हजार कॉपियों चोरी मामले SIT की छापेमारी जारी, Congress नेता समेत 4 हिरासत में

0
323

पटना Live डेस्क। BSEB द्वारा आयोजित होने वाले 10 वीं की परीक्षा की गोपालगंज के एसएस गर्ल्स प्लस टू स्कूल से संदिग्ध हालात में गायब 42 हज़ार कॉपियों की जांच कर रही SIT ने गुरुवार को राजधानी पटना समेत सीवान,छपरा और पड़ोसी राज्य यूपी के कुशीनगर एक साथ छापेमारी की। SIT ने अबतक एक congress लीडर समेत कुल 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तार सभी के बाबत सारण रेंज के विजय कुमार वर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले के खुलासे के बेहद करीब पहुंच गयी है। बहुत जल्द इस मामले का उद्भेदन हो जाएगा।
बकौल DIG सारण के गोपालगंज के एसएस गर्ल्स प्लस टू स्कूल के गिरफ्तार प्राचार्य प्रमोद कुमार श्रीवास्तव के यूपी के कुशीनगर जनपद के पडरौना स्थित आवास पर भी SIT ने छापेमारी की है। वहीं पटना से एक कांग्रेस नेता समेत चार लोगों के हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

बताया जा रहा है कांग्रेस के नेता जिन्हें हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तार प्रिमसिपल के बेहद करीबी हैं।वही यूपी स्थित आवास से भी पुलिस को बेहद अहम सुबूत मिलने की बात कही जा रही है। इस पूरी जांच प्रक्रिया और छापेमारी की मॉनीटरिंग गोपालगंज के SP राशिद जमां कर रहे हैं। जबकि SIT टीम का नेतृत्व ASP नीरज कुमार कर रहे हैं।