बडी ख़बर– कर्तव्य निभाते दारोग़ा शिशुपाल झुलसे, बेहतर इलाज ख़ातिर एयर एबुलेंस से दिल्ली रवाना

183

बृज भूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख,पटनासिटी

पटना Live डेस्क। सुशासन सरकार की पूर्ण शराबबन्दी अभियान को बेहद सख्ती से लागू करने को कृत संकल्प बिहार पुलिस लागतार अभियान चला रही है। इसी अभियान के तहत राजधानी पटना में एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में पटना पुलिस शराब और माफ़िया के खिलाफ जबरदस्त अभियान चला रहा है। इसी प्रक्रिया में मिली जानकारी पर कार्रवाई के तहत पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में शराब मिलने की सुचना पर पुलिस की टीम छापेमारी करने गई।आजहा छापेमारी के दौरान करेंट की चपेट में आने के कारण 2009 बैच के बेहद जांबाज और अपने कर्तव्य ख़ातिर अपने जान की परवाह तक न करने वाले एसआई शिशुपाल लाल बुरी तरह झुलस गए।

                 जानकारी के अनुसार,शिशुपाल जक्कनपुर में शराब और गेसिंग के धंधेबाज लालबाबू के घर छापा मारने पुलिस बल के साथ पहुंचे थे।इसी क्रम में दारोगा आरोपित के घर की छत पर पहुंचे और वहाँ अनजाने में हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए।

जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के अपोलो बर्न हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहा शिशुपाल लाल की नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है। इस मौके पर पटना एसएसपी मनु महाराज ,सिटी एसपी विशाल शर्मा ,पुलिस एसोसिएशन अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह समेत कई प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे। बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृतुन्जय सिंह ने इसे दुखद घटना बताया और जल्द ठीक होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। वही अपने साथी के झुलसने से मर्माहत तमाम खाकी वालो की दुआएं भी एसआईए शिशुपाल के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे है।

वही अपोलो बर्न के डॉक्टरों की सलाह पर अमल करते हुए दारोग़ा को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली रवाना किया गया है। वही इस बाबत एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि बेहतर इलाज ख़ातिर हर संभव प्रयास किया जाएगा ताकि एसआईए शिशुपाल जल्द स्वस्थ्य हो सके।