बिग ब्रेकिंग (Exclusive) मुज़फ़्फ़रपुर में थानेदार पर दरोगा ने लगाये जाति सूचक अपशब्द,मारपीट और लोडेड सर्विस रिवॉल्वर छिनने का गंभीर आरोप

0
25

पटना Live डेस्क। मुजफ्फरपुर से एक बेहद चौकाने वाली सनसनीखेज खबर मिल रही है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के सरैया थाना में ख़ाकी वालो की आपस में मारपीट और गाली गलौज की वारदात को बीती रात अंजाम दिया गया है।
इस प्रकरण में थानेदार, एक एएसआईए एवं एक निजी ड्राइवर पर थाने में तैनात एक दरोगा ने बेहद गंभीर आरोप लगाए है। अपने आरोपो में पीड़ित का आरोप है कि थानेदार अलाउद्दीन,एएसआईए शत्रुघ्न शर्मा और थाने की गाडी चलाने वाले प्राइवेट ड्राइवर ने बीती रात उनके साथ न केवल मारपीट की बल्कि जाति सूचक शब्द कहते हुए उन्हें जमीन पर पटकर उनसे उनकी सर्विस रिवॉल्वर जो लोडेड यानी 6 गोलिया चैंबर में मौजूद थी छीन लिया। साथ ही उनका यह भी कहना है कि पूर्व से ही थानेदार लगातार उनके जाति को लेकर अभद्र बातें और भेदभाव करते रहे है।                            वही मारपीट के शिकार पीड़ित दरोगा ने अपनी मेडिकल रिपोर्ट की कॉपी के साथ अपने साथ हुए तमाम वाकये के बाबत सिलसिलेवार ढंग से उल्लेख करते हुए तमाम बातों का उल्लेख किया है।               अपनी शिकायत में घटना के बाबत उनका कहना है कि एसडीपीओ के पास गये तो उन्होंने ईलाज कराने की बात कही। अब पीड़ित एसआई महेश्वर मंडल ने लिखित शिकायत और मेडिकल रिपोर्ट की कॉपी संलग्न करते हुए एसएसपी विवेक कुमार से न्याय की गुहार लगाई है।