रेलवे की तमाम कोशिशों के बाद भी नहीं रुक रही रेल दुर्घटना,शक्तिपुंज एक्सप्रेस के सात डब्बे पटरी से उतरे,कोई हताहत नहीं

पटना Live डेस्क. रेलवे की तमाम कोशिशों के बाद भी रेल दुर्घटनाओं में कमी होती नहीं दिख रही है..ताजा मामला हावड़ा से जबलुपर जा रही शक्तिपुंज एक्सप्रेस का है..जिसके पीछे के सात डब्बे ओबरा स्टेशन के करीब पटरी से उतर गए…अचानक ट्रेन के बेपटरी होने से लगे झटके के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया…

बताया गया कि 11448 ट्रेन हाबड़ा से जबलपुर के लिए चली थी और वह सुबह छह बजे चोपन रेलवे स्टेशन पहुंची.. जहां से दस मिनट बाद चोपन-सिंगरौली रूट से जबलपुर के लिए चली.. इस दौरान ट्रेन ओबरा व फफराकुंड के बीच पहुंची ही थी कि उसके सात डिब्बे पटरी से उतर गए..

ओबरा स्टेशन के पास ट्रैक पर पटरी टूटी पाई गई है जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई, इसका पता लगाया जा रहा है… ट्रेन के टीटीई और स्टाफ्स की मदद से सभी डिरेल हुई बोगियों के यात्रियों को अगली बोगियों में बैठाया गया और फिर ट्रेन को 7बजकर 28 मिनट पर गंतव्य की ओर रवाना किया गया..इस घटना में अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.. मगर प्रथम दृष्टया पटरी टूटने की ही बात सामने आ रही है.. रेल बेपटरी होने के बाद इस रूट की कई गाड़ियों को रोक दिया गया है और दूसरी रूटों की ओर डायवर्ट करने की कवायद चल रही है..