बड़ी खबर –(वीडियो) पटना के बेउर में कपड़ा व्यापारी की गोली मार कर हत्या ,आपसी विवाद या आईपीएल सट्टेबाजी में हुई खुरेजी

0
338

अजित यादव, ब्यूरो प्रमुख, पटना पश्चिमी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधियों ने सरेशाम तांडव मचाते हुए एक कपडा व्यापारी को गोलियों से छलनी कर दिया और बड़े आराम से फरार हो गये। मृतक की शिनाख्त न्यू एतवारपुर निवासी कृष्णा प्रसाद का छोटा पुत्र गौतम कुमार के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।गौतम को चार गोलिया मारी गयी जो पीठ और शरीर के अन्य हिस्सों में लगी।वारदात बेउर थाना के हुल्लुकपुर में शुक्रवार की देर शाम हुयी।मृतक के परिजनों ने बताया की गौतम के दोस्तों विक्की गोलू सोनार और मुनीम घर से आकर बुलाकर ले गया और हुल्लुकपुर में गोली मार कर हत्या कर दिया।गोलीबारी होते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गयी और आस पास के लोगों ने अपने दरवाजे खिड़कियाँ बंद कर दुबक गये।।सुचना मिलते ही वारदात स्थल पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस के मदद से उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले गये जहाँ उसे चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस इसे आपसी विवाद में हत्या बता रही है वहीँ चर्चा है की सट्टेबाजी का मामला भी हो सकता है।घटनास्थल पर से पुलिस ने अपराधियों की एक बाईक छुट गयी जिसपर विक्की राज लिखा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक न्यू इतवारपुर सिपारा के निवासी कृष्णा प्रसाद का बिहटा में कपडा के शो रूम का व्यवसाय है |बिहटा स्थित  कपड़ा के शो रूम से गौतम अपने चार बजे आया था और देर शाम उसके दोस्तों विक्की गोलू सोनार और मुनीम उसे न्यू एतवारपुर स्थति घर आकर बुलाकर ले गया।थोड़ी ही देर बाद घर के नजदीक के गाँव हुल्लुकपुर से गोलीबारी की आवजा सुनाई दिया। शोर मचते ही परिजन और ग्रामीण उधर दौड़े दौड़े पहुंचे तब कपडा व्यापारी गौतम खून से लथपथ पड़ा हुआ था। आनन फानन उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया।।होस्पिटल में चिकित्सकों ने गौतम को मृत घोषित कर दिया। गौतम के मौत की खबर घर मुहल्ले में पहुँचते ही परिजन चीत्कार कर उठे।                                         मृतक दो भाईयो ने छोटा था।बड़े भाई अन्नू ने बताया की उसका भाई शाम में चार बजे बिहटा स्थित कपडा शो रूम से घर आया था।उसे शाम में घर से बुलाकर ले गया और गोली मार हत्या कर दिया गया। बेटे की मौत से माँ बहन और पिता कृष्णा प्रसाद समेत परिवारजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था।मृतक के घर पर मुहल्ले वाले और ग्रामीणों की भीड़ जमा होकर अपना आक्रोश जाहिर कर रही थी।वही चश्मदीद ग्रामीणों ने बताया की बाईक सवार बदमाशो ने एक युवक को घेरकर गोली मार दी।गोलीबारी होते ही इलाके में अफरा तफरी मच गयी और जब लोगों ने देखा एतवारपुर निवासी एक युवक खून से लथपथ पडा है तब पुलिस को खबर किया गया। मौके पर पहुंची बेउर थाना की पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए तत्काल पीएमसीएच ले गयी जहाँ उसकी मौत हो गयी।पुलिस घटना का कारन आपसी विवाद बता रही है।
वही, बेउर थानेदार रंजन ने बताया की गौतम को उसके दोस्तों ने ही उसे गुड फेथ में हुल्लुकपुर ले गया और गोली मार हत्या कर दी। गोली मारने वाले की तलाश की जा रही है। बदमाशो ने गौतम पर चार राउंड गोली चलायी और चारों गोली गौतम के शारीर को छ्ल्लनी कर दिया। हालाँकि पुलिस उसे पीएमसीएच ले गयी थी जहाँ उसकी मौत हो गयी।प्रथम दृष्टया आपसी विवाद ही घटना का वजह लग रहा है। वही बेउर थानेदार ने आईपीएल सट्टेबाजी से साफ़ इनकार किया है।

Loading...