छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने बोला हमला,थानाध्यक्ष समेत तीन गंभीर रुप से जख्मी

पटना Live डेस्क। बिहार में जारी पूर्ण शराबबंदी से मोटा मुनाफा कमा रहा शराब माफिया सूबे में  ख़ाकी पर हमला करने से बाज़ नही आ रहा है। इसी कड़ी में शेखपुरा जिले के कसार थाना के चांदी गांव में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम  पर शराब माफियाओ ने हमला कर दिया। इस घटना में थानाध्यक्ष रविन्द्र प्रसाद महतो समेत तीन बुरी तरह घायल हो गए है। घटना के दौरान टीम में शामिल हवलदार शंकर यादव व सिपाही मुन्नू कुमार गंभीर रूप से चोटिल हुए है। घायलों को गंभीर अवस्था मे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल कसार थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार महतो को शराब और ताड़ी बेचने की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष अपने दल-बल के साथ चांदी गांव पहुचे लेकिन शराब माफियाओ को इनकी भनक पहले मिल चुकी थी। पुलिस जीप पहुंचते ही गांववालो की मदद से करीब तीन सौ लोगो ने शराब माफियाओ के साथ पुलिस टीम को घेरकर बंधक बना लिया। इसके बाद जमकर पथराव किया।। ग्रामीणों के मुताबिक बदमाशो ने रॉड से हमला बोलकर तीनो को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।
इस घटना में थानाध्यक्ष रबिन्द्र महतो लक्खीसराय के बसौनी गांव निवासी है। हवलदार शंकर यादव झारखण्ड के गोड्डा निवासी व सिपाही 462मुन्नू जी बैशाली जिले के पौनी हसनपुर बुरी तरह घायल हो गए है  घायलों को  गंभीर अवस्था मे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में थानेदार के सिर में गंभीर जख्म है।
हमले के बाबत एसडीपीओ अमित शरण ने बताया कि शराब माफियाओ ने एक प्लानिंग के तहत घटना को अंजाम दिया है।।सैकड़ो गांववालो के सहयोग से पुलिस को घेरकर पत्थर से पथराव किया गया है। इस मामले में पुलिस ने सौ से ज्यादा लोगो को चिन्हित किया गया है। पुलिस आवश्यक करवाई में छापेमारी में जुट गई है।