श्याम रजक ने नीतीश कुमार को बताया सिद्धांतविहीन बोले कुछ नही होगा, सभी कुर्सी बचाने में लगे है।

पटना Live डेस्क। सूबे की महागठबंधन की सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव के इस्‍तीफा के मुद्देद पर जदयू व राजद तो आमने-सामने हैं ही,जदयू के अंदर से भी सु्प्रीमो के खिलाफ स्‍वर निकलने लगे हैं। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक मंगलवार को अपने ही सीएम नीतीश कुमार को ही घेरते दिखे। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सिद्धांतविहीन तक करार दे दिया।
एक निजी टीवी चैनल ने श्‍याम रजक के इस बयान को टेलीकास्ट कर हड़कम्‍प मचा दिया है। श्याम रजक ने डिप्‍टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव पर कार्रवाई के संबंध में यह कह दिया कि कुछ भी नहीं होने वाला है। राजनीति में कोई आइडियोलोजी नहीं होती। सूबे में जारी महागठबंधन को कोई खतरा नहीं है। सब अपनी-अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं। एक को अपने लिए कुर्सी चाहिए तो दूसरे को अपने परिवार के लिए। उनका इशारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की ओर था।


इस संबंध में पूछे जाने पर श्याम रजक ने कोई टिप्पणी करने से इन्‍कार कर दिया। रजक ने कहा कि उनके आवास पर 22 जुलाई को जागरण है, और उससे पहले रूद्राभिषेक का आयोजन है। वह उसी में व्यस्त हैं।
टीवी चैनल ने अपने स्टिंग आपरेशन में जदयू के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह को भी शामिल किया है। सिंह ने कहा कि अगर जदयू कोई एक्शन लेगा तो राजद की ओर से भी री-एक्शन होगा। तेजस्वी को बर्खास्त किया जाएगा तो राजद री-एक्ट करेगा। नीतीश कुमार भ्रष्टाचार बर्दाश्त करने वालों में नहीं हैं।