शरद यादव की नाराजगी दूर करने की कोशिश जारी,जेडीयू ने कहा समय के साथ वो होंगे पार्टी के फैसलों के साथ

पटना Live डेस्क. जेडीयू से नाराज चल रहे शरद यादव को मनाने की पूरी कोशिशें की जा रही हैं. जेडीयू को आशा है कि शरद यादव की नाराजगी भी समय के साथ-साथ कम हो जाएगी और वो दोबारा पार्टी के निर्णयों से अपनी सहमति व्यक्त करेंगे. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि शरद यादव गुस्से में हैं लेकिन कुछ ही दिनों में वो वापस पार्टी में आ जाएंगे. अजय आलोक ने शरद की नाराजगी की तुलना मौसम से भी की और कहा कि जैसे एक मौसम बदलकर दूसरा मौसम आता है उसी तरह शरद यादव भी आ जाएंगे.

राजद प्रवक्ता ने कहा कि मौसम बदलता रहता है, जैसे सावन के बाद भादो आता है और फिर शरद ऋतु आती है वैसे ही हमारे वरिष्ठ नेता शरद यादव भी वापस आ जाएंगे. वहीं जदयू नेता संजय सिंह ने कहा कि शरद यादव वरिष्ठ नेता हैं और उनकी नाराजगी किस बात की है?

उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन बनाने से पहले जदयू के नेताओं के साथ नीतीश कुमार ने बैठक की थी जिसमें सबने एनडीए में जाने पर सहमति जताई थी. ऐसे में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने सबकी सहमति मिलने पर ही यह फैसला लिया था.

बता दें कि जदयू में टूट की संभावना जताई जा रही है, मिली जानकारी के मुताबिक शरद यादव अपनी अलग पार्टी बना सकते हैं, जिसमें पार्टी से नाराज सदस्य शामिल होंगे. जेडीयू ने 19 अगस्त को पटना में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है और इससे पहले शरद यादव 17 अगस्त को दिल्ली में सांप्रदायिकता के खिलाफ सेमिनार करने जा रहे हैं. ऐसे में शरद यादव पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर अपनी नाराजगी को खुलकर जाहिर कर रहे हैं. इसके अलावा ये भी खबर आ रही है कि पटना में आयोजित जदयू की कार्यकारिणी की बैठक में शरद यादव शामिल नहीं होंगे और वो दिल्ली में अलग से कार्यकारिणी की बैठक करेंगे.