गया: सीएम नीतीश कुमार के पिंडदान की फिराक में लगे शरद समर्थकों को पुलिस ने खदेड़ा,जब्त किए बैनर और पोस्टर

17

पटना Live डेस्क. जेडीयू के बागी नेता शरद यादव के गुट ने गया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पिंडदान और श्राद्ध की पूरी तैयार कर रखी थी…लेकिन जेडीयू के प्रदेश महासचिव ने इसका विरोध किया और आयुक्त और डीएम को ज्ञापन सौंपकर इस रोकवाने का आग्रह किया..पार्टी के युवा प्रदेश महासचिव के आग्रह पर प्रशासन भी जागा और पुलिस की तत्परता से आयोजक मौके से भाग खड़े हुए…शरद वाहिनी के बैनर तले कुछ नेता नीतीश के भाजपा के साथ जाने के विरोध में सीएम के पिंडदान की फिराक में थे…
लेकिन आयुक्त के निर्देश पर पिंडदान को रोकने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से भारी संख्या मे पुलिस की तैनाती की गई. इसके बाद शरद वाहिनी के सभी कार्यकर्ता भाग गये और पुलिस ने सभी बैनर पोस्टर को जब्त किया.

बिना अनुमति लिये हुए इस तरह का कार्यकर्म करने के लिए पुलिस ने शरद वाहिनी के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी भी की. युवा जेडीयू के प्रदेश महासचिव ने कहा कि धार्मिक ग्रथों के अनुसार किसी को भी जीवित व्यक्ति का पिंडदान करने का अधिकार नहीं है. ये बिहार के लिए अपमान है कि इस तरह का आयोजन कुछ लोग महज राजनीतिक स्वार्थ के लिये कर रहे हैं.