देखिए (Live video) शराबी गिरफ्तार फिर थाने से हुआ फरार और सड़क पर सरपट दौड़ा फिर पुलिस ने पिस्तौल लहराया और फिर ..

0
13

पटना Live डेस्क। सहरसा की सड़कों पर एक बाइक पर सवार 3 व्यक्ति सबसे पीछे वाला खुलेआम हाथ में पिस्टल लिए और बाइक चला रहे युवक के पीछे बैठे भद्दी भद्दी गालियां देते हुए बीच बीच थप्पड़ भी लगा रहा था। दिनदहाड़े इस नज़ारे को देखकर लोगबाग अवाक रह गए।सीन पूरा फिल्मी लग रहा था। लेकिन रुपये जनाब असली कहानी तो कुछ और ही है।

आइये अब आपको इस पूरे वाक्ये से अवगत कराते है। साथ ही वीडियो के सच से भी अवगत कराते है। बिहार में पूर्ण शरबाबन्दी है।शराब की खाली बोतल भी आपको जेल भिजवा सकती है। पुलिस पर पूर्ण शराबबन्दी लागू करने का जबरदस्त दबाव है। इसी कड़ी में सहरसा के सदर थाने में शराब के साथ फिरोज नामक एक युवक को पकड़ा गया। कानूनी कार्यवाही से पहले इसकी तलाशी लेकर इसे थाना हाजत में बंद करने के दौरान फिरोज चकमा देकर थाने से फरार हो गया। एक शराबी का थाने से भाग जाना ख़ाकी वालो के लिए निलंबन का काऱण बन सकता था। सनद रहे कि शराब पर सरकार की ज़ीरो टॉलरेन्स नीति है।
फिर क्या था पुलिस वाले फिरोज को पकड़े के लिए दौड़ पड़े। कोई बाइक से निकला कोई पैदल ही निकल पड़ा। फिरोज चुकी इलाके का नामी जुआरी है। लोगबाग जाते है। थाने से बाहर निकलकर फिरोज भाग निकला पर लोगो ने उसके भागने की दिशा बता दी तो बाइक सवार दो पुलिस वाले उसका पीछा करते हुए उसी दिशा में आगे बढ़े और अंत में उसे पकड़ लिया गया। फिरोज को पिस्तौल के बल पर काबु कर बाइक पर बिठाकर थाना लाया गया। इस दौरान पुलिस ने हथियार युह लहराया जैसे गिरफ्तार शराबी कोई दुर्दांत अपराधी हो। सहरसा की सड़कों पर ये दृश्य जिसने भी यह देखा वह दंग रह गया।

Loading...