Big News — रुद्रा द अवतार … तो क्या तेजप्रताप यादव का नया अवतार “मुम्बई” माया नगरी हो चुका है?

पटना Live डेस्क। लालू के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की हर अदा निराली है। कभी कृष्ण बन जाते है। तो कभी रैली में शंखनाद कर मोदी के विरुद्ध सियासी युध्द में अपने भाई को अपने शरीर के खून का एक एक कतार देने की घोषणा कर देते है। तो लगे हाथ अपनी बासुरी की मधुर तान पर अच्छे अच्छो को मंत्रमुग्ध कर समा बांध देते है। कहने वाले तो यहाँ तक कहते है है कि तेज बाबू जो करते है पूरी शिद्दत और दीवानगी की हद तक करते है।कभी वृंदावन की गलियों से अपने “सावरे सरकार” की भक्ति का विहंगम अवलोकन कराते है तो कभी अपने हुंकार से सियासी अखाड़े में तुर्शी ला देते है। इन दिनों अपने मुबंई प्रवास पर है तेजप्रताप यादव।
वर्त्तमान में समय मे तेजप्रताप अपने पिताजी राजद सुप्रीमो लालू यादव के इलाज के सीलसिले में मुम्बई में हैं।लेकिन तमाम व्यवस्तताओं के बीच सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले तेजप्रताप ने एक पोस्टर शेयर कर अपने चाहने वालो को सरप्राइज़ तो दिया है साथ ही साथ मीडिया को भी चौका दिया है।
दरअसल अपने अवताओ से सब को चौकाने वाले तेजप्रताप यादव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिये
एक पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में तेजोप्रताप कई ही तस्वीर है शीर्षक है …RUDRA The Avatar….     तेजप्रताप द्वारा साझा करने पर यह पोस्टर ताबड़तोड़ समर्थकों द्धारा भी न केवल शेयर किया जाने लगा है बल्कि बधाई संदेश के साथ ही फ़िल्म कब रीलीज होगी जैसे सवाल भी पूछे जाने लगे है?