बड़ा खुलासा -(Exclusive) रोहतास SP और DM की बड़ी चूक का हुआ खुलासा “देश विरोधी गाना” मामले में ईमेल मिलने के बाद भी 72 घंटे तक नही की कोई कार्रवाई

0
418

रंजन सिंह, वरीय संवाददाता, रोहतास

पटना Live डेस्क।बिहार के रोहतास जिले के नासरीगंज के बाजार में ईद उल फितर के मौके पर जुलुस का आयोजन किया गया।जुलुस को देख कर लोग उस  हैरान हो गए जब उस जुलुस में देस विरोधी गाने बजाकर लोग नाचने लगे।गाना था हम पाकिस्तानी मुजाहिद है,फाड़ के रख देंगे … जिसे सुनकर लोगबाग हैरान और परेशान हो गए। फिर किसी ने एक वीडियो बनाकर पटना Live न्यूज़ को भेजा। मिले वीडियों के बात जानकारी अपने माध्यम से हासिल कर खबर पुख्ता कर हमने इसे अपने न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से आमलोगों से साझा किया।

Big News (वीडियो) बिहार में ईद के मौके पर DJ पर बजा-हम पाकिस्तानी मुजाहिद है…….गलती से कोई लङ जाए हम काट के रख देंगे

Big News (वीडियो) बिहार में ईद के मौके पर DJ पर बजा-हम पाकिस्तानी मुजाहिद है,गलती से कोई लङ जाए हम काट के रख देंगे

दरअसल मुल्क के लिए हमारे जवान जहा रोज शहादत देते आ रहे है उसी मुल्क के अंदर ही पाकिस्तान समर्थित गाना बजाना शहीदों का अपमान नही तो क्या है?नासरीगंज की घटना एक बार फिर ये साबित कर दिया की सिमा पर जवानो की शहादत को थप्पड़ है जब देश को अंदर ही देशविरोधी ताकते अंदर से खोखला कर रही है ।

हालांकि इस जुलुस की आधिकारिक तौर पर कोई परमिशन नही था,तो स्थानीय पुलिस और थाना प्रभारी ने इस जुलुस को क्यों निकलने दिया।जब गाना बज रहा था तो थाना प्रभारी क्या कर रहे थे? ये जुलुस बिना परमिशन के कैसे संचालित हुआ?सवाल ये भी है की वीडियो वायरल के 72 घण्टे तक पुलिस क्यों चुप रही। फोन से सारे अधिकारी पुष्टि तो कर रहे है लेकिन कैमरे के सामने नही बोल रहे है। जैसे ही यह मामला तूल पकड़ता नजर आया पुलिस की नींद खुली और आनन फानन में मामले को दर्ज कर।
जांच शुरू किया और 2 नामजद सहित 20 लोगो पर मामला दर्ज कर लिया और दो लोगो को गिरफ्तार  कर  लिया। सवाल ये है की जब जुलुस का आयोजन बिना अनुमति का हो रहा था तो स्थानीय पुलिस ने क्यों नही रोका। जब देश विरोधी गाने बज रहे थे तब पुलिस ने करवाई में इतनी देर क्यों की ?सवाल यह भी है अगर बिना अनुमति जुलुस  निकला और कोई फसाद हो जाता तो किसकी जबाबदेही होती ?