मंत्री मंजू वर्मा पर हुए जानलेवा हमले के बाद राजनीति शुरु,लालू प्रसाद ने किया ट्वीट,लिखा-‘इस राज में कोई सुरक्षित नहीं’

पटना Live डेस्क. राज्य सरकार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा पर हुए जानलेवा हमले के बाद राजनीति शुरु हो गई है…राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्वीट कर नीतीश कुमार सरकार पर तंज कसा है कि राज्य में एकमात्र महिला मंत्री पर इस तरह हमला किया गया तो अन्य महिलाओं का क्या होगा?लालू प्रसाद ने लिखा कि राज्य में कोई महिला सुरक्षित नहीं है… राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने इस हमले पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस राज में महिला मंत्री भी सुरक्षित नही है… उन्होंने कहा है कि बिहार में अपराध की बाढ़ आ गई है..

उल्लेखनीय है कि सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत के दौरान दलसिंहसराय के पास समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा पर जमा भीड़ ने जानलेवा हमला कर दिया था…इस हमले में मंत्री की जान बच गई लेकिन उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसवालों को चोटें पहुंची हैं… हालांकि मंत्री पर हुए इस जानलेवा हमले को पुलिस नकार रही है..जबकि खुद मंत्री मंजू वर्मा ने उनके उपर हुए जानेलवा हमले को स्वीकारा है…

मंत्री ने बताया कि बेगूसराय में निजी कार्यक्रम था.. मुझे बाढ बख्तियारपुर के रास्ते से बेगूसराय जाना था, पर मैं समस्तीपुर के रास्ते बेगूसराय जा रही थी… लेकिन दलसिंहसराय पगड़ा चौक के पास मुझे लोगों की भीड़ दिखाई दी मुझे लगा मेला का समय है लोग मूर्ति विसर्जन कर रहे होंगे..

लेकिन जैसा मेरा स्कॉट वहां पहुचा तो अपराधी छवि के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया.. जबकि स्कॉट के जवान बार बार कह रहे थी के ये मंत्री जी का स्कॉट है लोकल पुलिस नहीं है… पर उन लोगों ने हमला करना बंद नहीं किया.. कुछ लोगो ने मेरी गाड़ी पर भी रोड़े से प्रहार किया.. हाथ से गाड़ी का शीशा भी तोड़ने का प्रयास किया..

हालांकि दलसिंहसराय राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 के पगड़ा पुल के पास मंत्री के उपर हमले की बात से स्थानीय पुलिस इंकार कर रही है.. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एएसपी ने मंत्री पर हुए हमले को झूठा करार दिया है..उन्होंने कहा कि मंत्री जी का दलसिंहसराय मार्ग से गुजरने की कोई सूचना न तो दलसिंहसराय थाने की पुलिस को है न ही जिला पुलिस को थी..