गठबंधन में बढ़ रही गांठ,RJD और JDU प्रवक्ता आमने-सामने!

16

राज्य में सरकार चला रही राजद और जेडीयू के बीच आरोपों-प्रत्यारोपों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जेडीयू प्रवक्ता के बयान पर अब राजद ने पलटवार किया है. राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि महगठबंधन को जीत किसी चेहरे के चलते नहीं बल्कि बिहार की जनता के चलते मिली है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की संपत्ति सार्वजनिक है. ये दौर बीजीपी से लड़ने का है. उन्होंने जेडीयू और राजद के साथियों से अपील की कि वो ऐसा कोई बयान नहीं दें जिससे गठबंधन धर्म का मर्म आहत हो.

इससे पहले जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के परिवार की अकूत संपत्ति का स्रोत क्या है? इसका वो खुलासा करें? नीरज कुमार ने कहा कि इसका खुलासा कर वो बीजेपी के आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दें. इसके अलावा जदयू प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश की संपत्ति दुनिया के सामने है. नीतीश के जन्मस्थान का मकान अभी टूटा फूटा है. ईमानदारी ही नीतीश की कुल पूंजी है.

बता दें कि सीबीआई की छापेमारी और केस दर्ज करने के बाद जेडीयू ने राजद से तेजस्वी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. जबकि राजद इस बात को खारिज कर चुका है.ऐसे में दोनों दलों के बीच सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. दोनों पक्ष इस मामले में झुकने को तैयार नहीं है.ऐसे में गठबंधन सरकार में गांठ पड़ती दिखाई दे रही है.