‘वो मुखिया बनने के लायक नहीं हैं और प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं बोले राजद सांसद तस्लीमुद्दीन

0
10

पटना Live डेस्क। सूबे की सियासत में महागठबंधन पर महासंकट छटने के नाम नही ले रहा है। वही दूसरी तरफ जदयू और राजद के नेताओं की बयानबाजी अपने चरम पर है। लालू यादव और उनके पूरे परिवार पर भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति के मामले में एफआईर दर्ज होने के बाद अब महागठबंधन में शामिल जदयू और राजद नेताओं के आपसी रिश्ते भी दरकने लगे हैं।इसी कड़ी में अब तक का सबसे बड़े हमला करते हुए राजद सांसद तस्लीमुद्दीन ने बड़ा बयान दिया है।

महागठबंधन में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर पहले ही घमासान मचा हुआ है। ऐसे में राजद के वरीय नेता तस्लीमुद्दीन ने जो बयान दिया है वो आगे में घी डालने से कम नहीं है।अररिया से राजद सांसद तस्लीमुद्दीन ने सीएम नीतीश कुमार पर कड़ा प्रहार किया है।सांसद तस्लीमु्द्दीन ने नीतीश कुमार की योग्यता पर ही सवाल उठाते हुए कहा, ‘वो मुखिया बनने के लायक नहीं हैं और प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं।’ तस्लीमुद्दीन इतने पर ही नहीं रूके और कहा, ‘नीतीश जब से पैदा हुए है उनके स्टैंड का पता नहीं चला है।’

तस्लीमुद्दीन ने नीतीश कुमार पर छात्र मोर्चा के वक्त से ही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का ट्रेंड सदस्य होने का आरोप लगाया है। लालू यादव का पक्ष लेते हुए तस्लीमुद्दीन ने कहा आज अगर चुनाव होते हैं तो लालू यादव जिसपर हाथ रख देंगे वही मुख्यमंत्री बन जाएगा। आरेजडी नेताओं के ऐसे बयानों से दोनों पार्टी में तनातनी बढ़नी तय है।
गौरतलब है कि रेलवे के होटल टेंडर में हेरा-फेरी किए जाने के मामले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज किया है। इसी के बाद तेजस्वी यादव पर पद छोड़ने का दबाव बढ़ता जा रहा है।

Loading...