‘बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं नीतीश ,जाना चाहें तो चले जाएं’

राज्य में गठबंधन सरकार चला रही जेडीयू और राजद के बीच बढ़ती तल्खी के बाद बयानों के तीर भी खूब चल रहे हैं. कभी राजद प्रवक्ता कुछ बयान देते हैं जो कि जेडीयू का नागवार गुजरता है तो कभी जेडीयू के प्रवक्ता कुछ बयान देते हैं जो कि राजद को बुरा लगता है. ताजा मामला राजद के एक विधायक के बयान से जुड़ा है. आरजेडी विधायक नारायण यादव ने कहा कि जेडीयू और नीतीश कुमार बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं. अगर वो बीजेपी के साथ जाना चाहते हैं तो जाएं.

आपको बता दें कि जेडीयू विधायक श्याम रजक ने भी लालू प्रसाद की मानसिकता पर सवाल उठाए थे और कहा था कि बुजुर्गियत के चलते लालू प्रसाद अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. इस बात का राजद ने जोरदार विरोध किया है. राजद विधायक और मंत्री विजय प्रकाश ने श्याम रजक पर निशना साधते हुए कहा कि ऐसा कहने वालों को भगवान सद्बुद्धि दें.

इस बीच तेजस्वी यादव के इस्तीफे की बात को लेकर गठबंधन में शामिल दो प्रमुख दलों राजद और जेडीयू के बीच बयानबाजी तेज हो गई है. जेडीयू ने इस मसले को सुलझाने के लिए राजद को चार दिनों की मोहलत दी थी जो कि आज खत्म हो रही है. जेडीयू ने रविवार को विधायकों की बैठक बुलाई है इसमें कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार गठबंधन को लेकर कुछ बड़े फैसले ले सकते हैं. इस बीच राजद ने भी तेजस्वी को लेकर एक बार फिर अपना रुख साफ कर दिया है और कहा है कि वो किसी भी हाल में इस्तीफा नहीं देंगे.