‘श्याम बहादुर सिंह विधायक बनने लायक नहीं’-भाई वीरेंद्र

पटना Live डेस्क. राज्य में राजद और जेडीयू के बीच तल्खी इतनी बढ़ चुकी है कि कोई किसी पार्टी के नेताओं के बारे में दिए बयानों को सुनने को तैयार नहीं है. ताजा मामला जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह से जुड़ा है.जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा था कि सीएम नीतीश कुमार को गठबंधन तोड़ देना चाहिए और तेजस्वी यादव को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर देना चाहिए. इस बयान के बाद राजद ने श्याम बहादुर सिंह के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. पार्टी नेता और मनेर से विधायक भाई वीरेंद्र ने श्याम बहादुर सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि,जेडीयू विधायक को अपनी गरिमा का ख्याल रखना चाहिए. राजद नेता ने कहा कि श्याम बहादुर सिंह विधायक बनने लायक नहीं हैं. भाई वीरेंद्र ने कहा कि जेडीयू विधायक को उलुल-जुलूल बयान बयान नहीं देने चाहिए.

इससे पहले जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा था कि नीतीश कुमार को दबाव में काम नहीं करना चाहिए और इस गठबंधन को तोड़ देना चाहिए.

दरअसल सीबीआई की तरफ से नामजद किए जाने के बाद तेजस्वी यादव पर इस्तीफे का दबाव है लेकिन राजद इसको सिरे से खारिज कर चुका है. पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद भी तेजस्वी यादव के इस्तीफे को खारिज कर चुके हैं.ऐसे में नीतीश कुमार पर तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर दबाव बढ़ता जा रहा है. जेडीयू ने राजद को इस मसले को सुलझाने के लिए चार दिनों की मोहलत दी थी जिसकी समय सीमा खत्म हो चुकी है और लोगों की नजरें अब नीतीश कुमार की तरफ है कि वो अब इस मामले में क्या फैसला लेते हैं.