Viral (विडियो) RJD के दबंग विधायक की दबंगई सरेआम मंच पर अपने ही दल के चिकित्सा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष से छीना माइक,मंच पर किया जलील

57

पटना Live डेस्क। वायरल वीडियों की घटना पुरानी है। पर राजद के कार्यकर्ताओं और नेताओं की दबंगई के किस्सों में एक और चैप्टर का इज़ाफ़ा कर गई है।दरअसल यह घटना बिहार के मधुबनी जिले में 03 सितम्बर जन्माष्टमी को घटित हुई है। लालू यादव के दल राजद के एक विधायक को महज छोटी से मांग पर इतना गुस्‍सा आया कि वो अपनी ही पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष से भरे मंच पर उलझ गए। इससे मंच पर उपस्थित सभी राजद नेता सकते में आ गए।
यह कारनामा किया गया है,राजद के खजौली विधायक सीता राम यादव द्वारा मंच पर राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. एपी सिंह से माइक छीनने की। घटना मधुबनी के बासोपटटी स्थित घोरबंकी गांव की महादलित बस्ती में कृष्णाष्टमी के अवसर आयोजित मेले के कार्यक्रम के दौरान हुई। इसका वीडियो वायरल हो गया है।
दअरसल, 03 सितंबर दिन सोमवार बासोपटटी प्रखंड के घोरबंकी गांव की महादलित बस्ती में जन्माष्टमी के अवसर आयोजित कार्यक्रम में राजद नेता डॉ. एपी सिंह बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे। अपने संबोधन में डाॅ सिंह द्वारा महादलित टोले में सङक के निर्माण के लिए स्थानीय विधायक से अपने संबोधन के दौरान अनुरोध किया जा रहा था। उल्लेखनीय है कि पंचायत के मुखिया सीता शरण यादव ने बताया कि आयोजित कार्यक्रम में विधायक को निमंत्रण नही दिया गया था। विधायक बिन बुलाए ही पहुंच गए। मजे की बात यह है कि न केवल बिन बुलाए आ धमके बल्कि मंचपर अपनी दबंगई का जमकर खुल्लम खुल्ला प्रदर्शन कर दिया।

जैसे ही कार्यक्रम मे महादलित समुदाय के लोगों के अनुरोध पर बस्ती की एक सड़क के निर्माण का मुद्दा उठाया तो वहां मौजूद राजद विधायक सीता राम यादव भड़क गए। विधायक ने उनके हाथ से माइक छीनकर दुर्व्यवहार किया। साथ ही बेहद अभद्र भाषा में विधायक ने मंच पर ही सैकड़ों लोगों के सामने इस तरह का शर्मनाक हरकत किया।
घटना के दौरान किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस बाबत राजद विधायक ने कुछ भी कहने से इनकार किया है तो राजद नेता डॉ. एपी सिंह ने दुर्व्यवहार के लिए विधायक पर कार्रवाई की मांग की है।