Exclusive (वीडियो) राजद विधायक का कुबूलनामा – हमारे पास नक्सली संगठन एमसीसी है, मेरा बेटा 3 लाख “एथि” देता हैं थाना उड़वा देंगे

27

पटना Live डेस्क। नक्सली हिंसा ने आज़ादी के बाद से अब तक मुल्क मुल्क के लाखो माओ की गोद सुनी कर दी तो लाखो सुहागनों का सुहाग उजाड़ दिया है। देश की प्रगति में बाधक और देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए सबसे बड़ा खतरा बन चुके लाल आतंक से अपने रिश्तों को सरेआम कुबुलता बिहार के राजद विधायक का वीडियो देखिये ..

अब जान लीजिए कौन है ये विधायक? नाम है – राम बिशुन सिंह लोहिया। बिहार के भोजपुर के जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र राजद के सिंबल लालटेन छाप पर जीते हैं। एमएलए धरना पर बैठे है।ये और अपने समर्थकों से कहते है। पूरे होश में राजद विधायक  कुबूल रहे है कि  हमारे पास एमसीसी है, मेरा बेटा 3 लाख “एथि” देता हैं। थाना उड़वा डेंगे। वजह  धनगांई के थानेदार मनिंदर कुमार को खुलेआम मादर… कह रहे हैं। धरने के कारण बना है।मामला 14 अगस्त का है।एमएलए लोहिया के इलाके के एक गांव में दो जातियों के लोग झगड़ गए थे। इन दो जातियों में एक जाति यादव भी है।थानेदार मनिंदर कुमार ने दोनों ओर से एफआईआर दर्ज कर ली। इसके बाद ही विधायक गुस्सा हो गए और सड़क पर धरना देने लगे. साथ में समर्थक भी थे।