BiG Breaking – नालन्दा में बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता सह प्रखंड प्रमुख के पति को मारी ताबड़तोड़ 5 गोलियां, हालत नाजुक पटना इलाजरत

पटना Live डेस्क। सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में अपराधियों के हौसले के सामने पुलिस की एक भी नही चल रही। आए दिन अपराधी अपने मनसूबे को अंजाम देते हैं और पुलिस बस हाथ मलते रह जाती है।अपराधियों ने एक बार फिर से नालंदा को अपने निशाने पर लिया। गुरुवार की सुबह सबेरे अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख के पति मिथलेश यादव पर ताबड़तोड़ 5 गोलियां दाग दी। मिथलेश की हालत नाजुक बताई जा रही है। अपराधियों की गोलियों से मिथलेश बुरी तरह घायल है और बेहतर इलाज पटना रेफर कर दिया गया है।
मिली खबर के मुताबिक इस्लामपुर प्रखंड मीना देवी के पति मिथलेश यादव मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे। जैसे ही मिथलेश इस्लामपुर रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे घात लगाए अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई।अपराधी वारदात को अंजाम देकर हर बार की तरह इस बार भी भागने में कामयाब रहे। बताया जा रहा है कि मिथलेश को कुल 3 गोलियां लगी हैं।
वही घटना के बाबत स्थानीय लोगों का कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग गए। लोगों की माने तो 2 बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। गोली लगने के बाद मिथलेश यादव को सीधे पटना के लिए रेफर कर दिया गया. प्रखंड प्रमुख के पति फिलहाल पटन के फोर्ड हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मौके पर पहुंची पुलिस तहकीकात में जुट गई है।