‘नीतीश कुमार ने किया फोन,कहा वो आरजेडी के साथ’-जगदानंद

राज्य में चल रही सियासी गहमागहमी के बीच राजद नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद से फोन पर बात की है और कहा है कि वो हमारे साथ हैं. इस बीच आज राजद विधायकों की राबड़ी देवी के आवास पर बैठक हुई जिसमें ये फैसला लिया गया कि तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा नहीं देंगे. वहीं नीतीश की चुप्पी से परेशानी की बात पर आरजेडी ने कहा कि रविवार को राजगीर से लौटने के बाद नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद से बातचीत की है. हालांकि उन्होंने दोनों नेताओं के बीच और क्या बातचीत हुई ये बताने से इनकार कर दिया.
वहीं जगदानंद के इस बयान पर जदयू नेताओं ने चुप्पी साध ली है। पार्टी के मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि भाजपा के खिलाफ पूरे देश में जो महागठबंधन एक हो रहा है उससे डरकर इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। इससे कुछ होने वाला नहीं है और हम कल उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए बैठक करने वाले हैं और इसमें पूरा विपक्ष एक साथ है।
वहीं आज इन तमाम राजनीतिक गहमागहमी के बीच जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और मंत्री ललन सिंह ने मुख्यमंत्री आवास, एक अणे मार्ग जाकर सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है, उनके साथ ही मंत्री बिजेंद्र यादव भी सीएम आवास पहुंचे.