बुधवार को होगी राजद विधायक दल की बैठक,तेजस्वी मामले पर झुकने के मूड में नहीं राजद

पटना Live डेस्क. बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र और जेडीयू से बढ़ती तल्खियों के बीच बुधवार को राजद ने पार्टी विधायकों की अहम बैठक बुलायी है. इस बैठक में सत्र के दौरान पार्टी की रणनीति पर चर्चा के साथ-साथ तेजस्वी मसले पर भी चर्चा होने की पूरी संभावना है. दरअसल ये कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी के बढ़ते दवाब के बीच नीतीश कुमार इस सत्र के दौरान कड़े फैसले ले सकते हैं. नीतीश कुमार दिल्ली दौरे के बाद आज ही पटना लौट रहे हैं. पार्टी सूत्रों के मुताबकि इस बैठक में लालू प्रसाद विधानसभा तेजस्वी यादव के मसले को कैसे हैंडल करना है इस बात को लेकर विधायकों से बात करेंगे. साथ ही लालू यादव पार्टी विधायकों को तेजस्वी मसले पर अपनी बातों को मजबूती से उठाने की बात भी कह सकते हैं. इस बीच महागठबंधन में तेजस्वी यादव को लेकर चल रही रस्साकशी के बीच विपक्षी पार्टी भाजपा ने सदन नहीं चलने देने की चेतावनी दी है. सुशील कुमार मोदी ने राजद की उस सफाई की चर्चा करते हुए कहा, जिसमें राजद की ओर से यह कहा गया है कि उक्त आरोप पर आगामी 27 अगस्त को पटना में प्रस्तावित रैली के दौरान सफाई दी जायेगी. सुशील मोदी ने इससे असहमति जताते हुए कहा कि उनके पास इसका कोई जवाब नहीं है, इसलिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि होटल के बदले जमीन लेने के मुद्दे को लेकर सीबीआइ की प्राथमिकी के मद्देनजर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से जनता के बीच जाकर सफाई देने के मुद्दे पर महागठबंधन में जारी गतिरोध के बीच राजद के दो वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आक्रामक तेवर दिखाये थे।

जदयू और राजद के बीच जुबानी जंग के बीच मंगलवार को राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और अररिया से पार्टी के सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने नीतीश पर प्रहार करते हुए उन पर भाजपा के संपर्क में होने का आरोप लगाया था।