बडी ख़बर — रिलायंस कर्मी को सरेआम बीच सड़क पर अपराधियों ने मारी गोली, हत्या से दहला मोतिहारी

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन की सरकार है। दावा है कि अपराधी या तो जेल में है या फिर बेल पर बाहर निकलते ही सूबे को छोड़ कर अन्यत्र चले जाते है। लेकिन जमीनी हक़ीक़त बिलकुल इसके उलट है। रोज़-ब-रोज़ अपराधियों का तांडव हो रहा है। सूबे में दुःसाहसी अपराधियों द्वारा लगातार हत्या,लूट ,राहजनी और तमाम जरायम को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार की शाम सरेआम मोतिहारी में अपराधियों ने देश की ख्याति नाम निजी कंपनी रिलायंस के एक टेक्नीशियन की गोली मार कर हत्या कर दी और हथियार चमकाते हुए फरार हो गए। अपराधियों ने दुःसाहस का प्रदर्शन करते हुए मकतूल रिलायंस कर्मी दीपक कुमार को अपराधियों ने बीच सड़क पर घेर कर मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मारे दीपक मूल रूप से जमुई के रहने वाले थे। रिलायंस कंपनी में बतौर टेक्नीशियन कार्यरत थे। बाइक पर सवार होकर आये हत्यारों ने ने मधुबन-चकिया पथ में पीपरा थानाक्षेत्र के नरहरपकड़ी पुल के समीप घेर लिया जब दीपक साइट चेक कर लौट रहे थे। तकनीशियन दीपक कुमार साह अपने एक मित्र रवि सिंह के साथ अपाचे बाइक से चकिया शहर स्थित अपने घर पर लौट रहे थे।इसी बीच नहर पकड़ी पुल के पास 3 बाइक पर सवार सात अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पीछे से सिर में गोली मार दी।गोली लगने के बाद दीपक अपने बचाव के लिए कुछ दूर तक भागे,लेकिन कुछ ही दूरी पर जाकर गिर पड़े तथा मौके पर ही उनकी मौत हो गई।।वहीं बाइक पर साथ रहे रवि ने अपनी जान झाड़ी में छिपकर बचाई।बताया गया है कि पिछले दिनों दीपक को धमकी मिली थी।धमकी देने के पीछे मोतीपुर साइड पर गार्ड चेंज करना कारण बताया गया है।

डीएसपी मुंद्रिका का प्रसाद ने बताया कि पुलिस दीपक साह के साथ बाइक पर सवार रवि से पूछताछ कर रही है। साथ ही पूर्व में मिली धमकी को लेकर दिए गए आवेदन की जांच की जा रही है।मामले में दो लोगों को नामजद किया गया है।