‘पांच लोगों को सीएम ने रखा है गाली देने के लिए’,राजद नेता रघुवंश सिंह ने कहा- ‘पीएम करते हैं ‘मन’ की बात हम करते हैं ‘काम’ की बात’

पटना Live डेस्क. राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने एकबार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है…उन्होंने कहा कि सीएम ने पांच लोगों गाली गलौज के लिए रखा है…रघुवंश सिंह जेडीयू की उस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें जेडीयू प्रवक्ता ने लालू को अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने से बचने की बात कही है..मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना की…

रघुवंश प्रसाद सिंह  के कहा कि दूसरों को मर्यादा और नैतिकता का ज्ञान देने वाले नीतीश कुमार खुद मर्यादा का पालन नही करते हैं… सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश से हत्या के मामले की जानकारी मांगी है, जिसे उन्‍होंने शपथ पत्र में छुपाया था..

रधुवंश ने कहा कि नीतीश कुमार लालू की रैली को नाटक कह रहे हैं, लेकिन जनता आ गयी है… अब सिंहासन खाली करने की बारी है… राजद की रैली को नौटंकी बताने वालों ने जनता का अपमान किया है.. कहा कि नीतीश ने पांच गाली देने वालों को रखा है, जो सिर्फ गाली-गलौज करना जानते हैं..

रघुवंश प्रसाद ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा.. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री रविवार को ‘मन की बात’ करते हैं और हम काम की बात करते हैं.. पीएम ने शिक्षा में बदलाव का मंत्र दिया, लेकिन पूरे देश में शिक्षा का बुरा हाल है.. विकास दर भी नीचे गिरा है.. राजद शिक्षा के सवाल पर आंदोलन करेगा..