BiG News -(Live वीडियो) हाजीपुर में दरोगा पर फूटा फरियादी का गुस्सा,बीच बाजार वर्दी फाड़ रिवॉल्वर छीनकर महिलाओं द्वारा हुई जमकर कुटाई

पटना Live डेस्क। बिहार में कानून का राज के सरकारी दावे के उलट सूबे में कोहराम मचा हुआ है। पिछले 24 घण्टों में भीड़ ने कोहराम मचा दिया है। वही ताजा मामले में हाजीपुर में भीड़ ने एक दरोगा की सरेबाजार जमकर धुनाई कर दी। दरोगा की करतूतों से बिफरी महिलाओं ने दरोगा को जमकर पिटाई कर दी। हद तो ये की भीड़ में शामिल महिलाओ ने दरोगा के कॉलर पकड़ सरेबाजार परेड निकाल दी।
दरअसल एक FIR के सिलसिले में चांदपुरा ओपी थाने के दरोगा पानेश्वर पासवान की शिकायत कर्ता से झड़प हो गई। मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने पैसे मांगने के आरोप लगाते हुए दरोगा के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी, जिसके बाद शिकायतकर्ता के साथ आई महिलाओ ने दरोगा की सरेआम पिटाई कर जुलूस निकाल दिया।
बताया जा रहा है की एक जमीनी विवाद के मामले में शिकायतकर्ता ने चांदपुरा OP थाने में एक FIR दर्ज कराया था। लेकिन शिकायतकर्ता के हस्ताक्षर नहीं होने की वजह से सम्बंधित थाने के दरोगा ने शिकायतकर्ता को हाजीपुर बुलाया था। लेकिन हाजीपुर में अस्पताल रोड में शिकायतकर्ता और दरोगा की बहस शुरू हो गई, जिसके बाद शिकायतकर्ता के साथ आये महिला और पुरुष दरोगा पर टूट पड़े  और दरोगा को घसीट घसीट कर सरेआम जकमकर कूट दिया।
पुलिस अधिकारी की सरेबाजार पिटाई की सुचना पर स्थानीय नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह भीड़ से पीटते दरोगा को बचाया  इस मामले में पीड़ित दरोगा की शिकायत पर नगर थाने में पिटाई करने वालो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।