Big News (वीडियो)हाजीपुर में थाने के ड्राइवर की दबंगई,पुलिस पब्लिक नोकझोक हाथापाई,सड़क पर लेट किया सड़क जाम, पुलिस ने घसीट घसीट कर पुलिस जीप में डाला  

0
124

अभिषेक कुमार, संवाददाता, वैशाली

पटना Live डेस्क। बिहार के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के जौहरी बाजार में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद लंबे समय से जारी है। रविवार को एक बार फिर दोनों पक्षो में विवाद हो गया। विवादित रास्ते के मामले में एक पक्ष स्थानीय थाने का ड्राइवर है। दूसरे पक्ष का आरोप है की पुलिस की शह और पुलिसिया धौस के दम पर जबरन रास्ता बंद कराया जा रहा है।
इसी के विरोध में रविवार को लोग सड़क पर लेट गए और सड़क जाम कर दिया तो हंगामे के बीच भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। लेकिन इसी बीच पुलिस और पब्लिक में हाथापाई शुरू हो गई और पुलिस ने लोगो को घसीट घसीट कर पुलिस जीप में डालना शुरू कर दिया। साथ हीं साथ पुलिस ने हंगामे और सड़कजाम में आरोप में कई लोगो को हिरासत में ले लिया है।
इस बाबत मौके पर मौजूद ASI सतेंद्र नगर थाना का कहना रहा कि रास्ते के विवाद में दोनों पक्ष झगड़ रहे थे और फिर एक पक्ष ने सड़क जाम किया था। दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया गया लेकिन समझने के लिए तैयार नहीं थे मजबूरन हमलोगो को इनको रोड पर से हटवाना पड़ा।
वही दूसरी तरफ स्थानीय लोगो का कहना है कि अक्सर घटना स्थल पर कई दफ़े फ़ोन करने पर भी नही आने वाली पुलिस थाने के ड्राइवर द्वारा जबरिया रास्ता बंद करने में पुलिसिया धौस दिखाकर उसकी मदद कर रही है।