लखीसराय: तीन लोगों की हत्या के बाद फूटा लोगों का गुस्सा,कजरा थाने के थानेदार की पिटाई,लगाए पुलिस विरोधी नारे

112

पटना Live डेस्क. लखीसराय जिले के पोखरामा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. नाराज ग्रामीणों ने घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के साथ मारपीट की है. जानकारी के मुताबिक मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने घटना के विरोध में कजरा थाने के थानेदार संजीव कुमार की जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों का आरोप है कि इसके पहले भी अपराधियों ने घटना में मारे गए लोगों की बेरहमी से पिटाई की थी, लेकिन उस वक्त भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, और अब अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि उन्होंने तीनों लोगों को मार डाला. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि उस मारपीट के घटना के बाद भी केवल एक आरोपी को जेल भेजा गया जबकि घटना में शामिल बाकी अपराधी आराम से बाहर घूम रहे थे और परिजनों को धमका रहे थे. पुलिस को इस मामले की जानकारी देने के बाद भी पुलिस ने उस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. इस कारण आज पुलिस पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. ग्रामीण और मृतक के परिजन थानेदार को बदलने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

ग्रामीणों का कहना है कि घटना का एक आरोपी पूर्व पंचायत समिति का सदस्य है और उसकी राजनीतिक पहुंच के चलते पुलिस उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती.

इससे पहले जिले के कजरा थाना क्षेत्र के पोखरामा गांव में भूमि विवाद में अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. तीनों मृतकों में से दो का शव खेत से बरामद हुआ है, जबकि एक शव गांव में ही सड़क किनारे पड़ा मिला.

हत्या का यह मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है. ग्रामीणों के मुताबिक इससे पहले भी दोनों पक्षों में भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी एवं मारपीट की घटना हो चुकी है. इसकी प्राथमिकी भी थाने में दर्ज की गई लेकिन दूसरा पक्ष पहुंच वाला बताया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर ने बताया कि पुलिस गांव की नाकेबंदी कर छापामारी कर रही है.