Exclusive(वीडियो) बीच सड़क जब सरेआम लोगो ने लूट लिया शराब

रंजन सिंह, संवाददाता, रोहतास

पटना Live डेस्क। बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद मोटे मुनाफे खातिर शराब माफिया कानून और पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए सूबे में शराब की डिलीवरी धडल्ले से कर रहे है। हालात का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते है कि रात अंधेरे की कौन कहे दिन के उजाले में भी यह खेल बदस्तूर जारी है। आये दिन सूबे में समाचार माध्यमो के द्वारा ट्रक भर भर शराब तस्करी कर लाये जाने की खबरे प्रमुखता से दिखाई और बताई जा रही है।
ताजा नमूना आज डेहरी इलाके के एनएच 2 पर देखने को मिला जब सासाराम की तरफ से आ रही शराब लदी स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर हवा में उछलते हुए डिवाईडर से जा टकराई और सामने से आ रहे स्कूटर सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी।टक्कर के बाद स्कूटर सवार तो औंधेमुंह सड़क पर लुढ़क कर घायल हो गया वही स्वीफ्ट भी पूरी तरीक़े से डैमेज हो गई। जिस कारण कार की डिक्की में रखी भारी मात्रा में शराब बीच  सड़क पर आ गिरी। फिर क्या था आसपास मौजूद लोगों सरेआम शराब लूटना शुरू कर दिया। रॉयल स्टैग शराब की बोतले देखते ही लोग ले-ले कर भागने लगे जिसे मौक़ा मिला वही बहती गंगा में हाँथ धोने को आतुर था। वही लूट की छूट के दौरान घायल दर्द से कराहते रहे पर सभी शराब लूटने में व्यस्त रहे।
ख़ैर काफी देर बाद स्थानीय लोगो में से किसी की इंसानियत जगी और फिर उसने बुरी तरह घायल स्कूटर सवार को किसी तरह हस्पताल पहुंचाया। वही देर से पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर आगे की कार्यवाई में जुट गयी है दूसरी ओर कार का ड्राईवर और एक व्यक्ति फरार बताया जा रहा है। वही घटना के बाबत पुलिस वाले का कहना रहा कि …