Big News (वीडियो) बिहार फिर हुआ शर्मशार, स्कूल के प्राचार्य और शिक्षक सहित 15 लोगों पर गैंग रेप व ब्लैक मेलिंग का मामला दर्ज

0
214

धर्मेन्द्र कुमार रस्तोगी,ब्यूरो कोर्डिनेटर, सारण

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन की सरकार है। कानून के राज़ का दावा है। लेकिन हालात लगातार बद से बदतर होते जा रहे है।सूबे में महिलाओं, युवतियों और नाबालिक बच्चियों के साथ दुष्कर्म और सामूहिक दुष्कर्म की ताबड़तोड़ घटनाओ ने सूबे को हिला कर रख दिया है। ताजा घटना क्रम में सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र अंतर्गत परसागढ़  स्थित दीपेश्वर बाल ज्ञान निकेतन की एक छात्रा के साथ प्राचार्य व शिक्षक सहित कई स्कूली छात्रों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित छात्रा के बयान पर एकमा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है और इस मामले में स्कूल के प्राचार्य, दो शिक्षकों व 15 छात्रों को नामजद किया गया है।
पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त विद्यालय के प्राचार्य,एक शिक्षक व दो छात्रों को गिरफ्तार भी कर लिया है। शिक्षा के मंदिर में हुई इस दुराचार जैसी घटना को सुनकर क्षेत्र के लोग पूरी तरह से स्तब्ध हैं और विद्यालय को बंद कर अन्य शिक्षक व कर्मचारी फरार हो गये हैं।
इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में शिक्षकों के प्रति काफी आक्रोश व्याप्त हो गया है। छपरा पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि छात्रा के साथ पिछले सात माह से दुष्कर्म की घटना हो रही थी, शुक्रवार को पीड़ित छात्रा ने महिला थाने में पंद्रह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है।पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सदर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह तथा महिला थानाध्यक्ष इंद्रा रानी ने घटना स्थल पर जाकर मामले की जांच की और इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।पीड़िता दशम वर्ग छात्रा बताई जा रही है।पुलिस ने छात्रा का मेडिकल जांच छपरा सदर अस्पताल में कराया लिया है। इस मामले में पीड़ित छात्रा का बयान शनिवार को न्यायालय में दर्ज कराया जायेगा।