बड़ी खबर — जुबानी जंग के बाद अब शुरू हुआ महागठबंधन में “पोस्टर वार”

48

पटना Live डेस्क। सूबे की  की महागठबंधन सरकार के दो दलों राजद और जदयू के बीच जारी बयानबाजी के जरिये रोज कोई ना कोई उथल पुथल देखने को मिला रहा है। वही अब ताजा मामला पोस्टर विवाद का है। बिहार विधान मंडल के सामने एक पोस्ट लगा है जो विवाद का कारण बन गया है। पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रवक्ताओं को टारगेट किया गया है। इसके अलावा बीजेपी के सुशील मोदी को भी निशाने पर लिया गया है। पोस्टर में लिखा है कि जदयू के प्रवक्ता विरोधियों के इशारे पर खूब बयानबाजी कर रहे हैं।

पोस्टर में साफ-साफ लिखा है कि सुशील मोदी के कहने पर जदयू के प्रवक्ता बयानबाजी कर रहे हैं। पोस्टर में जदयू के तीन प्रवक्ता और एक जदयू विधायक की तस्वीर लगी है। पोस्टर में अजय आलोक, जदयू प्रवक्ता संजय सिंह, जदयू विधायक श्याम रजक और पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार को फोटो लगी है।

अभी तक किसने और क्यो यह पोस्टर लगाया है यह पता नहीं चल पाया है। जिसने भी लगाया है वह यह बताना चाहता है कि जदयू के प्रवक्ता अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार के मना करने के बाद भी ये लोग बाज नहीं आ रहे हैं। साथ ही यह भी लिखा है बीजेपी नेता सुशील मोदी के इशारे पर ये सब कुछ हो रहा है।