ब्रेकिंग (Exclusive footage) साथी की मौत से नाराज किन्नरों ने पटना में थाने पर किया हमला, अर्द्धनग्न प्रदर्शन,पुलिस के साथ धक्का मुक्की,थाना में तोड़-फोड़।

137

बृज भूषण कुमार,ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में काजल नामक किन्नर की मौत पर आक्रोशित किन्नरो ने पटना सिटी के आलम गंज थाना परिसर में किया हंगामा और तोड़ फोड़ ,किन्नरो ने हत्यारा को कड़ी से कड़ी सजा की मांग करते हुए आलमगंज थाना में किन्नरों ने हमला कर दिया। पटना में थाने पर किया हमला,अर्द्धनग्न प्रदर्शन,पुलिस के साथ धक्का मुक्की,थाना में तोड़-फोड़ कर दिया है।


उल्लेखनीय है कि पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गाय घाट के पास एक किन्नर की गला रेत कर हत्या करने की घटना से पुरे इलाके में संनसनी फ़ैल गई। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किन्नर के शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज में भेज दिया। वही किन्नर का हत्या करने वाला हत्यारा युवक भी आलमगंज थाना में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। मृतक किन्नर की पहचान काजल के रूप में की गई। बताया जाता है गुड़ की मंण्डी इलाके के किराये का मकान में रहने वाला काजल नाम का किन्नर को गाय घाट में क्लीनिक चलाने वाले सुमन सौरभ नामक युवक से गहरा सम्बन्ध था। किन्नर अपना सारा गहना,रूपया समेत सारा जमा पूंजी सुमन को रखने के लिए देता था।।देर रात आरोपी सुमन ने उसे मोबाइल पर फोन कर मिलने के लिए क्लीनिक पर बुलाया था और क्लीनिक पर ही गला रेत कर उसकी हत्या कर दिया। सुमन ने किन कारणो से काजल की हत्या कीया यह खुलासा अब तक नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस उस आरोपी सुमन से कड़ी पूछ-ताछ कर हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है !