Big Breaking — (Exclusive वीडियो) पटना में पुलिस वाले ने ट्रक चालक को मारी गोली, भड़के लोगो ने जमकर बवाल, आगजनी और टॉल बूथ पर पब्लिक कर रही जमकर पथराव , 4 पुलिसकर्मियों की पिटाई

15

बृज भूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

पटना Live डेस्क। पटना सिटी के दीदार गंज थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास अवैध बसूली के दौरान डिस्ट्रिक ट्रांसपोर्ट अधिकारी के गार्ड ने एक ट्रक चालक को मारी गोली।वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने ट्रक चालक को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के लिए एनएमसीएच अस्पताल भेजा गया है।घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छान बीन में जुटी पूरा बाइपास जाम। दीदारगंज थानेदार के अनुसार पैर में लगी गोली।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो गोली चलाई गई है। जिसमें से एक गोली ड्राइवर के पैर में लगी है। उससे पहले तैनात पुलिस कर्मियों द्वारा ड्राइवर की पिटाई की गई। फिर ड्राइवर ने भी पुलिसकर्मी की पिटाई की जिसके बाद गोली चली। घटना के बाद गुस्साये आस पास की भीड़ ने पुलिस कर्मियों को दूर तलक खदेड़ दिया। वही टोल प्लाज़ा पर तैनात एम्बुलैंस के ड्राइवर को NMCH अस्पताल भेजा गया है। घटना से गुस्साए लोगों द्वारा आगजनी कर टॉल बूथ पर जमकर पथराव किया जा रहा है। साथ ही पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया है। मिल रही जानकारी के अनुसार गुस्साई भीड़ ने अबतक 4 पुलिसकर्मियो की पिटाइ कर दी है। बाकी अन्य जान बचाकर भाग खड़े हुए है।

1

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी मौके पर पहुच गए है साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात है। गुस्साये लोगो को समझाने की कोशिश की गई इसी बीच एसएसपी मनु महाराज भी घटना स्थल पर पहुचे और घटना स्थल का मुआयना भी किया।