बाढ़ कोर्ट परिसर में हमले के बाद पुलिस विभाग की बड़ी कार्रवाई,25 पुलिसकर्मियों को किया गया निलंबित

42

पटना Live डेस्क. पटना से सटे बाढ़ कोर्ट में फायरिंग की घटना के बाद 25 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. इनमें कोर्ट सुरक्षा में तैनात 2 सब इंस्पेक्टर, 19 कॉन्स्टेबल और जेल से कैदियों के साथ आए चार पुलिसकर्मी शामिल हैं. एडीजी मुख्यालय एस के सिंघल ने यह जानकारी दी है…

गौरतलब है कि शुक्रवार को अपराधियों ने बाढ़ कोर्ट में अंधाधुंध फायरिंग की थी जिसमें जेल से पेशी के लिए लाए गए एक कैदी की मौके पर ही मौत हो गई थी..जबकि इस हमले में दो कैदी बुरी तरह जख्मी हो गए थे..
मृतक कैदी का नाम गुड्डू बताया जा रहा है जो बाप-बेटे के हत्या में आरोपी था. गुड्डु सिंह को सीने में गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई…इस घटना को तीन अपराधियों ने अंजाम दिया और गालीबारी की घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए..घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई…दिनदहाड़े कोर्ट भीड़ वाले कोर्ट परिसर में इस तरह की घटना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया…घटना के बाद आईजी नैयर हसनैन खान,डीआइजी राजेश कुमार,एसएसपी मनु महाराज और ग्रामीण एसपी मौके पर पहुंचे…मृतक कैदी गुड्डी भी कुख्यात अपराधी था जिसके उपर 18 से ज्यादा मामले लंबित थे….