सूबे में बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने 26 अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे पूर्णिया,एक घंटे तक करेंगे हवाई सर्वेक्षण

20

पटना Live डेस्क. राज्य में बाढ़ की त्रासदी का मुआयना करने 26 अगस्त को पीएम मोदी पूर्णिया आ रहे हैं. पूर्णिया से पीएम मोदी अररिया,किशनगंज और कटिहार के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हेलीकॉप्टर से एरियल सर्वे करेंगे. उसके बाद बाढ़ के हालात का जायजा लेने के बाद मोदी पूर्णिया से ही दिल्ली लौट जाएंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय से आए कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी 26 अगस्त को दिल्ली से सुबह 10 बजे वायुसेना के विमान से सीधे पूर्णिया के चूनापुर हवाई अड्डा पर पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पूर्णिया हवाई अड्डा पर ही उनका स्वागत करेंगे.
प्रधानमंत्री मोदी पूर्णियां हवाई अड्डा से वायुसेना के हेलीकॉप्टर से बाढ़ प्रभावित पूर्णियां, अररिया, किशनगंज और कटिहार का एक घंटा तक एरियल सर्वे करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी उनके साथ रहेंगे.
प्रधानमंत्री पूर्णियां हवाई अड्डे पर ही राज्य के आला अधिकारियों के साथ बाढ़ पीडि़तों के लिए चलाए जा रहे राहत और बचाव कार्यक्रमों की समीक्षा करेंगे. वहीं पर उन्हें राज्य में बाढ़ से हुई क्षति के संबंध में एक मेमोरंडम दिया जाएगा. प्रधानमंत्री अपराह्न 12 बजे दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.