औरंगाबाद में बॉलीबॉल का मैच बना “वर्चश्व की जंग” का मैदान, स्मैश और सर्व की जगह लात घुसे चलाने लगे खिलाड़ी

21

पटना Live डेस्क। औरंगाबाद जिला प्रशासन के तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का पहला दिन ही रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। हालात ये बन गए कि जिन खिलाड़ियों को स्मैश,सर्व और ब्लॉक कर विरोधियो को हराना था वो लात घूसों के जरिये विरोधियों पर प्रहार करने लगे।  खेलने आये बच्चों ने जमकर मारपीट की जिसमें कुछ बच्चों को चोटें भी आयी है।


इससे संबंधित एक सूचना नगर थाने को नवीनगर डीएवी प्रबंधन के तरफ से दी गयी है। बताया जाता है कि गेट स्कूल मैदान में शनिवार को बॉलीबॉल प्रतियोगिता का मैच चल रहा था, जिसमें डीएवी नवीनगर ,जयहिंद तेंदुआ,माली,विवेकानंद मिशन एवं डीएवी औरंगाबाद के छात्र शामिल थे। नवीनगर टीम ने लगातार तीन मैचों में जयहिंद तेंदुआ, माली एवं विवेकानंद मिशन की टीम को पराजित कर फाइनल की ओर बढ़ रही थी और अगला मैच जैसे ही डीएवी नवीनगर और औरंगाबाद की एक टीम आमने -सामने हुई वैसे ही बाहर के कुछ लड़कों ने नवीनगर की टीम पर हमला कर दिया और मारपीट करने लगे। इस दौरान बाहरी आसमजिक तत्वों द्वारा खेल मैदान में लगे पंडाल और मंच को भी क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की गयी। साथ ही साथ रेफरी के साथ दुर्व्यवहार किया गया।

          मारपीट की सुचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ छात्रों को थाना लाया गया है।
पता चला कि इस घटना में डीएवी के छात्र शशांक कुमार, समीर कुमार,सौरभ कुमार,अमन कुमार एवं प्रिंस कुमार चोटिल हुए है।घटना की जानकारी होते ही नवीनगर के प्रिसिंपल आरके दूबे नगर थाना पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी दी।