ब्रेकिंग -(सीसीटीवी विजुअल) पटना में अपराधियों ने बिहार सरकार के मंत्री के दामाद के पेट्रोल पंप से ढाई लाख की लूट सीसीटीवी में कैद हुए लूटेरे

अजित यादव, ब्यूरो प्रमुख, पटना पश्चिमी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के खगौल स्थित के जी पेट्रोल पम्प पर लूटेरों ने पिस्तौल की नोंक पर करीब ढाई लाख लूट लिया है। घटना के सम्बन्ध में पेट्रोल पम्प की मालकिन माया कुमारी ने बताया है कि साईकिल पर सवार चार लूटेरों ने पेट्रोल पम्प पर आकर पम्प पर कार्यरत स्टाफ के सर पर पिस्तौल सटा कर पहले मारपीट किया फिर उन के पास का पैसा लेने के बाद कैश काउंटर पर जा कर वहां भी पिस्तौल की नोंक पर करीब ढाई लाख राशि लूट कर शिवाला गुमटी की ओर चलते बने।

लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान लुटेरें ने अपने चेहरे ढंके हुए थे। चार में से एक का मुंह आधा ढाका हुआ था। लूट की यह पूरी वारदात पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। पेट्रोल पम्प पर कार्यरत स्टाफ गोविंदा कुमार और शमीम ने बताया की हम गाड़ी में पेट्रोल डाल रहे थे ल,उसी समय लुटेरे पहुचे और सर में पिस्तौल सटा कर मारपीट करने लगे और हम दोनों के पास जो भी पेट्रोल बिक्री का पैसा था छीन लिया। बता दें पिछले वर्ष दिसंबर माह में ही लुटेरों ने इसी पम्प को निशाना बनाते हुए तीन लाख रुपये लूट लिए थे।
यह पेट्रोल पम्प राज्य के पथ निर्माण मंत्री नन्दकिशोर यादव की बेटी का है। घटना के सम्बन्ध में स्थानीय थाना के इन्स्पेक्टर संजय कुमार पाण्डेय ने बतया है कि घटना और सीसीटीवी फुटेज की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।